Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

Bihar Election: जेडीयू नेता मनोज कुशवाहा के बगावती तेवर, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

1 min read
Manoj Kushwaha

Manoj Kushwaha

पटना. सिंबल लौटाने के एक दिन बाद जेडीयू नेता और पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा (Manoj Kushwaha) का बगावती तेवर सामने आया है. मनोज कुशवाहा (Manoj Kushwaha) ने पार्टी के निर्देश पर मुजफ्फरपुर के मीनापुर सीट से अपना सिंबल शनिवार को वापस कर दिया था. मनोज कुशवाहा की जगह अब मीनापुर से मनोज कुमार मैदान में उतरेंगे. कहा जा रहा है कि नाम में चूक होने की वजह से उन्हें सिंबल लौटाने को कहा गया था.

मिल रही जानकारी के मुताबिक मनोज कुशवाहा (Manoj Kushwaha) मुजफ्फरपुर की कुढ़नी सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतर सकते हैं. कुढ़नी सीट एनडीए गठबंधन के तहत भाजपा को गई है. ऐसे में इस सीट पर एनडीए की राह मुश्किल हो सकती है.

Bihar Election: बिहार चुनाव के लिये कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, यह नाम शामिल 

मनोज कुशवाहा (Manoj Kushwaha) ने शनिवार को कहा था कि जब वह सिंबल लेकर मीनापुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे तो वहां उन्हें जनता का सहयोग नहीं मिला. कार्यकर्ताओं के विरोध को देखते हुये उन्होंने सिंबल लौटाने का फैसला लिया. वहीं पार्टी का कहना है कि मीनापुर सीट से मनोज कुमार को ही प्रत्याशी बनाया गया था और मनोज कुशवाहा का भी सर्टिफिकेट में नाम मनोज कुमार ही है, एक नाम होने की वजह से चूक हुई है.

Bihar Election: RJD ने दूसरे चरण के चुनाव के लिये सिंबल बांटे, कई विधायकों का टिकट कटा 

मनोज कुशवाहा (Manoj Kushwaha) कुढ़नी विधानसभा सीट से 2005 और 2010 में विधायक चुने गये थे. पिछले विधानसभा चुनाव में वह कुढ़नी सीट से भाजपा प्रत्याशी से केदार गुप्ता से चुनाव हार गये थे. इस बार एनडीए गठबंधन के तहत यह सीट भाजपा के खेमे में चली गई है. मनोज कुशवाहा का कहना है कि वह कुढ़नी के बेटे हैं, कुढ़नी की जनता अगर उन्हें चुनाव मैदान में उतरने को कहती है तो वह इस बार भी चुनाव मैदान में उतरेंगे.

 

बिहार चुनाव की छोटी से छोटी खबरें जानने के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.