Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

‘मोदी से बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नही’, लोजपा का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल

1 min read
Rajkumar Singh

Chirag Paswan and Nitish Kumar

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में सीटों को लेकर एनडीए में अब तक सहमति नहीं बन पाई है. लोजपा (LJP) के रूख से एनडीए की टेंशन बढ़ी है. इसी बीच सोशळ मीडिया पर लोजपा (LJP) का एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में नीतीश कुमार को निशाना बनाया गया है.

लोजपा (LJP) के इस पोस्टर में साफ लिखा है  ‘मोदी से बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नही’. पोस्टर को नीतीश कुमार के लिये कुर्सी फर्स्ट लिखा हुआ है. जबकि एलजेपी और बीजेपी के लिए पहली प्राथमिकता बिहार है. इस पोस्टर के जरिये लोजपा ने नीतीश कुमार को लेकर अपने इरादे स्पष्ट कर दिये हैं. ऐसे में लोजपा एनडीए का हिस्सा होगी, इसकी संभावना कम होती जा रही है.

Image

बता दें कि बिहार में जेडीयू, भाजपा और लोजपा के बीच सीटों को लेकर घमासान बचा है. लोजपा लगातार नीतीश कुमार को अपने निशाने पर रख रही है.

Bihar Election: पहले फेज में सात मंत्रियों की किस्मत दांव पर, पिछले चुनाव में हारते- हारते जीते थे दो मंत्री

शुक्रवार को लोजपा (LJP) नेता अशरफ अंसारी ने नीतीश कुमार के सात निश्चय को भ्रष्टाचार का बड़ा माध्यम बताया था. उन्होंने कहा था कि सात निश्‍चय के सभी कार्य अधूरे रह गए हैं. भुगतान भी नहीं हुआ है। बिहार में अगली सरकार लोजपा के बिहार फर्स्‍ट, बिहारी फर्स्‍ट विजन डॉक्‍यूमेंट को लागू करेगी.  इससे पहले भी लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान कई मुद्दों पर नीतीश कुमार की सरकार को कटघरे में खड़ा करते रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.