Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

VIDEO: वीआरएस लेने के एक दिन बाद बोले गुप्तेश्वर पांडेय, जरूरत पड़ी तो राजनीति में जरूर आऊंगा

1 min read
Gupteshwar Pandey

Gupteshwar Pandey

पटना. बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने वीआरएस ले लिया है. उनके वीआरएस लेने के बाद उनके चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है. वीआरएस लेने के एक दिन बाद खुद गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने बुधवार को फेसबुक के जरिए लोगों के सामने अपनी बात रखी। गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो राजनीति में जरूर आऊंगा। राजनीति में आया तो किसी के ऊपर कोई व्यक्तिगत हमला नहीं करूंगा। मेरे बारे में फैसला बक्सर के लोग करेंगे। मैं उन पर ही छोड़ता हूं बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए।

गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने कहा कि मैंने 34 साल के कार्यकाल में कभी किसी का नुकसान नहीं किया। अब कोई मेरी लोकप्रियता से किसी को जलन हो या किसी के स्वभाव में ईर्ष्या हो तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैं जो भी बोलता हूं बिल्कुल दिल से बोलता हूं। मेरा भाव गलत नहीं होता है। मैंने अभी कोई पार्टी ज्वाइन करने का ऐलान तो नहीं किया। मैं चुनाव लड़ुूगा, यह भी मैंने अभी कहां कहा है। एक गरीब किसान का बेटा चुनाव नहीं लड़ सकता क्या? ये असंवैधानिक है क्या?

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी को झटका, एक और बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी 

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के केस कई लोग मुझे जोड़ रहे हैं। सुशांत बिहार का बेटा था वो, पूरे देश की शान था वो, जिस तरह से उसकी मौत हुई, उनके पिता के एफआईआर के बाद हमने सिर्फ वही किया जो पुलिस अधिकारी होने के नाते हमारा दायित्व था। सुशांत मामले से मेरे वीआरएस का कुछ भी लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि कोई कुछ भी कहे लेकिन मैं कहता हूं कि अगर जरूरत पड़ी तो मैं राजनीति में जरूर आऊंगा।

गुप्तेश्वर पांडेय का फेसबुक वीडियो:

Part 01 : 23 Sep 2020 फेसबुक लाइव का पार्ट -01/02. पार्ट-2 के लिए 8 बजे मुझसे फेसबुक लाइव पर जुड़े।

Posted by IPS Gupteshwar Pandey on Wednesday, September 23, 2020

 

गुप्तेश्वर पांडेय का दूसरा वीडियो:

Part-2: 23 Sep.2020 फेसबुक लाइव का पार्ट -02/02.

Posted by IPS Gupteshwar Pandey on Wednesday, September 23, 2020

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.