Categories

January 19, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

‘मिर्जापुर’ के ‘ललित’ का निधन, तीन दिन तक बाथरूम में पड़ा रहा शव, पंकज त्रिपाठी का आया रिएक्शन

1 min read
Brahma Mishra Death

(Photo-Instagram)

बहुचर्चित वेबसीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) में मुन्ना भैया के दोस्त की भूमिका निभाने वाला ललित यानि ब्रह्मा मिश्रा का महज 32 साल की उम्र में हर्ट अटैक से निधन (Brahma Mishra Death) हो गया है. ब्रह्मा मिश्रा का शव घर के अंदर बाथरूम में तीन दिन तक पड़ा रहा. गुरूवार को घर से दुर्गंध आने के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद शव को निकाला गया.

वहीं ब्रह्मा मिश्रा के निधन (Brahma Mishra Death) के बाद दिव्येंदु शर्मा उर्फ मुन्ना भैया सदमे में है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्रह्मा मिश्रा के साथ एक फोटो पोस्ट की है. वहीं अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने भी इस खबर पर हैरानी जताते हुए ब्रह्मा मिश्रा के निधन को दुखद बताया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 29 नवंबर को ब्रह्मा मिश्रा के सीने में अचानक दर्द शुरू हुआ था, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से गैस की दवाई ली और घर वापस लौट आए. इस बीच उन्हें हार्टअटैक हुआ और उनका निधन (Brahma Mishra Death) हो गया.  हर्टअटैक से निधन के बाद तीन दिन तक उनका शव बाथरूम में पड़ा रहा.

READ: 83 Trailer Release: फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज, हूबहू कपिलदेव की तरह नजर आये रणवीर सिंह, VIDEO

ALSO READ: टीवी एक्टर और बिग बॉस-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

भोपाल के रहने वाले थे ब्रह्मा मिश्रा:

ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) मूल रूप से भोपाल के पास रायसेन के रहने वाले थे, ब्रह्मा के पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत थे. अभिनेता बनने का सपना लेकर आए ब्रह्मा मुंबई में ही बस गए थे. मुंबई में संघर्ष के दिनों में फाईनेंशियल क्राइसिस के दौरान उनके पिता और बड़े भाई संदीप उन्हें सपोर्ट किया करते थे. मिर्जापुर के अलावा ब्रह्मा मिश्रा ने केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम किया था.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *