Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

CPL 2020: बारिश से मैदान में भरा पानी, बेन डंक ने लगाई दौड़, देखें वीडियो

1 min read
Ben Dunk

Ben Dunk

सीपीएल 2020 (CPL 2020) में गुरूवार को जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) के बीच खेला गया मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा। बारिश के कारण सिर्फ 5.4 ओवर का ही खेल हो सका। बारिश के बाद पूरे मैदान में पानी भर गया। पानी से भरे मैदान में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स के बल्लेबाज बेन डंक (Ben Dunk) ने रेस लगाई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

बेन डंक (Ben Dunk) ने बारिश के बीच मैदान के एक छोर से दौड़ना शुरू किया और दूसरे छोर तक पहुंचे। दूसरे छोर पहुंचने के बाद वह वहां से वापस उसी तरह दौड़कर पहले छोर पर पहुंचे। इस वीडियो को FUN88 ट्वीटर पेज से जारी किया गया, जो खूब वायरल हो रहा है।

33 साल के बेन डंक (Ben Dunk) ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले हैं। बेन डंक ने ऑस्ट्रेलिया के लिये पांच टी- 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। इसके अलावा वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस, बिग बैश में सिडनी थंडर और पीसीएल में लाहौर टीम से खेल चुके हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था।

CPL 2020: गुयाना अमेजन वारियर्स की लगातार चौथी जीत, सेमीफाइनल की रेस से बाहर हुई यह टीम

सीपीएल 2020 में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स के लिये उनका सीजन इस बार कुछ खास नहीं रहा है। उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स पूरी सीरीज में अब तक सिर्फ एक मैच जीती है और वह अब सेमीफाइनल की रेस से भी बाहर हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.