Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

CPL 2020: गुयाना अमेजन वारियर्स की लगातार चौथी जीत, सेमीफाइनल की रेस से बाहर हुई यह टीम

1 min read
Romario Shepherd

Romario Shepherd

सीपीएल 2020 (CPL 2020) में गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) की जीत का सफर जारी है। गुरूवार को खेले गये दूसरे मैच में गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) को छह विकेट से हराकर टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत दर्ज की।  बारबाडोस की टीम ने गुयाना के सामने जीत के लिये 90 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे टीम ने चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd) को मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं दिन का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द होने से सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई।

CPL 2020: फिर चला शिमरॉन हेटमायर का बल्ला, गुयाना अमेजन वारियर्स की सात विकेट से जीत 

इससे पहले टॉस जीतकर गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने बॉलिंग का फैसला लिया। बारबाडोस ट्रिडेंट्स के बल्लेबाज गुयाना के गेंदबाजों के आगे संघर्ष करते नजर आये। बारबाडोस की पूरी टीम 20 ओवर में 89 रन ही बना सकी। सैंटनर और नईम यंग ने 18-18 और चार्ल्स ने 10 रन की पारी खेली। रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd) ने चार ओवर में 22 देकर तीन विकेट लिया। वहीं इमरान ताहिर ने चार ओवर में 12 रन देकर तीन बल्लेबाजों का आउट किया।

CPL 2020: लेंडल सिमंस की तूफानी पारी, नाइट राइडर्स की लगातार आठवीं जीत 

जवाब में खेलने उतरी गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने लक्ष्य को 14.2 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।  हैटमायर ने नाबाद 32 रन की पारी खेली। चंद्रपाल हेमराज ने 29 और रॉस टेलर ने नाबाद 16 रन बनाये। ब्रैडन किंग और निकोलस पूरन खाता भी नहीं खोल सके। रदरफोर्ड ने एक रन की पारी खेली। गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) की टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है। वहीं इस हार के साथ बारबाडोस ट्रिडेंट्स की सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है।

ब्रैड हॉग ने कहा, इन तीन टीमों में से एक जीत सकती है आईपीएल का खिताब, CSK का नाम नहीं लिया 

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स सेमीफाइनल की रेस से बाहर

वहीं इससे पहले दिन का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा। जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) ने 5.4 ओवर में बिना किसी नुकसान के 46 रन ही बनाये थे, तभी बारिश शुरू हो गई। तेज बारिश की वजह से मैच आगे नहीं खेला जा सका। मैच रद्द होने के साथ ही पैट्रीअट्स की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है। रयाद इमरित की कप्तानी में पैट्रीअट्स ने टीम ने अब तक नौ मुकाबले खेले हैं। जिसमें उसे सिर्फ एक मैच में जीत मिली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.