Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

CPL 2020: फिर चला शिमरॉन हेटमायर का बल्ला, गुयाना अमेजन वारियर्स की सात विकेट से जीत

1 min read
IPL Auction 2022

Shimron Hetmyer (Photo- twitter Cpl Page)

सीपीएल 2020 (CPL 2020) में फॉर्म में चल रहे शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की पारी से गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने एक और जीत हासिल की है। बुधवार को खेले दूसरे मैच में गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने सेंट लुसिया जॉक्स (St Lucia Zouks) को सात विकेट से हरा दिया। गुयाना अमेजन वारियर्स के सामने जीत के लिये 110 रन का लक्ष्य था, जिसे टीम ने तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

इससे पहले गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। सेंट लुसिया जॉक्स (St Lucia Zouks) की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 107 रन बनाये। ग्लेन ने 23 रन और रहीम कॉर्नवाल ने 21 रन बनाये। नजीबुल्लाह ने 19 और नबी ने 13 रन की पारी खेली। नवीन उल हक और कीमो पॉल ने दो- दो विकेट लिये। इमरान ताहिर ने चार ओवर में 10 रन देकर एक विकेट लिया।

CPL 2020: लेंडल सिमंस की तूफानी पारी, नाइट राइडर्स की लगातार आठवीं जीत 

जवाब में गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की 36 गेंद में 56 रन की पारी की बदौलत लक्ष्य को 13.1 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। हेटमायर ने अपनी पारी के दौरान छह चौके और तीन चौका लगाया। हेमराज ने 26 रन की पारी खेली। निकोलस पूरन ने 10 रन और ब्रैडन किंग ने पांच रन की पारी खेली। शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) की टीम अब प्वांइट टेबल में दूसरे स्थान पर आ गई है। गुयाना अमेजन वारियर्स ने नौ मैच में पांच में जीत हासिल की है, जबकि चार मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.