Categories

November 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

CPL 2020: मो. नबी का आलराउंड प्रदर्शन, सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स की लगातार तीसरी हार

1 min read
Mohammad Nabi

Mohammad Nabi (Photo- Twitter)

सीपीएल 2020 (CPL 2020) में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की हार का सिलसिला जारी है। शनिवार को सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। सेंट लुसिया जॉक्स (St Lucia Zouks) की टीम ने जीत के लिये 173 रन का लक्ष्य रखा था, मगर सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की टीम 162 रन ही बना सकी। मो. नबी (Mohammad Nabi) को उनके आलराउंड प्रदर्शन के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मो. नबी ने खेली विस्फोटक पारी:

इससे पहले टॉस जीतकर सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) ने टॉस जीता और सेंट लुसिया जॉक्स (St Lucia Zouks) को बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया। आंद्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) के 33 गेंद में 46 रन और मो. नबी (Mohammad Nabi) के 22 गेंद में नाबाद 35 रन की बदौलत टीम ने 20 ओवर में छह विकेट पर 172 रन बनाये। मार्क डेयल ने 30 रन (17 गेंद) और नजीबुल्लाह 28 रन (24 गेंद) बनाये।

CPL 2020: त्रिनबागो नाइट राइडर्स की लगातार दूसरी जीत, नरेन ने फिर खेली विस्फोटक पारी 

जवाब में खेलने उतरी सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की टीम 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 162 रन ही बना सकी। क्रिस लिन एक बार फिर फ्लॉप रहे और महज 14 रन ही बना सके। लेविस ने 29 और विकेटकीपर बल्लेबाज रामदीन ने 46 रन (35 गेंद) की पारी खेली। आखिरी क्रम में कॉटरेल ने 11 गेंद में 26 रन बनाये, मगर टीम को जीत नहीं दिला सके। बल्ले से प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) ने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया। नबी ने चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट हासिल किया। स्कॉट कुग्गेलैन ने चार विकेट जबकि रोस्टन चेज ने तीन विकेट हासिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.