Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

CPL 2020: नाइट राइडर्स की टीम फाइनल में, जमैका तलावास को नौ विकेट से दी मात

1 min read
Trinbago Knight riders

Trinbago Knight riders (Photo- twitter)

कॉयरन पोलार्ड की कप्तानी वाली त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) की टीम सीपीएल 2020 (CPL 2020) के फाइनल में प्रवेश कर गई है। पहले सेमीफाइनल मुकाबले में नाइट राइडर्स की टीम ने जमैका तलावास को नौ विकेट से मात दी। जमैका तलावास ने नाइट राइडर्स के सामने जीत के लिये 108 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे टीम ने एक विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। अकिल होसैन (Akeal Hosein) को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 10 सितंबर को फाइनल मुकाबला खेला जायेगा।

टॉस जीतकर त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) की टीम ने गेंदबाजी का फैसला लिया। जमैका तलावास की टीम नाइट राइडर्स के गेंदबाजों के आगे 20 ओवर में सात विकेट खोकर 107 रन ही बना सकी। बॉनर ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाये। वहीं कप्तान पॉवेल ने 33 रन बनाये। आंद्रे रसेल (Andre Russell) खराब अंपायरिंग का शिकार हुए और महज दो रन ही बना पाये। फिलिप्स (दो रन) और आसिफ अली (चार रन) ने निराश किया। अकिल होसैन (Akeal Hosein) ने एक बार फिर कमाल की गेंदबाजी की। होसैन ने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट लिये। खैरी पियरे को दो सफलता मिली। सुनील नरैन एक बार फिर किफायती गेंदबाज साबित हुए और उन्होंने चार ओवर में 13 रन देकर एक विकेट लिया।

बिग बैश लीग में खेलते नजर आ सकते हैं युवराज सिंह, तीन दिसंबर से शुरू होगा टूर्नामेंट 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नाइटराइडर्स की टीम ने लक्ष्य को सुनील नरैन का विकेट खोकर हासिल कर लिया। सिमंस ने नाबाद 54 और टियॉन वेबस्टर ने नाबाद 44 रन बनाये। अकिल होसैन (Akeal Hosein) को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) की टीम अब तक पूरे सीरीज में अब तक एक भी मुकाबला नहीं हारा है। 10 सितंबर को फाइनल मुकाबला खेला जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.