Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

Eng vs Aus: बटलर की पारी से इंग्लैंड ने जीती सीरीज, दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया

1 min read
Jos Buttler

Jos Buttler (Photo- twitter)

जोस बटलर (Jos Buttler) की पारी से इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टी- 20 मैच में छह विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने तीन मैचों की टी- 20 सीरीज (England Australia T-20 Series) पर कब्जा कर लिया। पहले मैच में इंग्लैंड ने दो रन से जीत हासिल की थी। ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने जीत के लिये 158 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे इंग्लैंड ने चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। सीरीज का आखिरी मैच 08 सितंबर को खेला जायेगा। जोस बटलर (Jos Buttler) प्लेयर ऑफ द मैच चुने गये।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया। एरोन फिंच केे 40 रन (33 गेंद), स्टॉयनिस 35 रन (26 गेंद) और मैक्सवेल के 26 रन (18 गेंद) की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाये। आखिरी क्रम में एगर (23 रन) और कमिंस (13 रन नाबाद) की पारी खेली। वॉर्नर खाता खोले बिना आउट हो गये। वहीं कैरी (दो रन) और स्टीव स्मिथ (10 रन) भी फ्लॉप रहे। इंग्लैंड के लिये जोर्डन ने दो विकेट लिये। ऑर्चर, वुड और आदिल रशीद को एक- एक विकेट मिला।

आईपीएल 2020 का शेड्यूल जारी, MI और CSK के बीच पहला मुकाबला, देखें पूरा शेड्यूल 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम जोस बटलर Jos Buttler) की पारी से लक्ष्य को 18.5 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। बटलर ने 77 रन (54 गेंद) की नाबाद पारी खेली। अपनी पारी के दौरान बटलर ने आठ चौके और दो छक्के लगाये। मलान ने 42 रन (32 गेंद) की पारी खेली। बेयरेस्टो नौ रन, बैंटन दो रन और मॉर्गन ने सात रन बनाये। इंग्लैंड ने यह मुकाबला छह विकेट से जीता। जोस बटलर (Jos Buttler) को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.