Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

साउथहैंपटन टेस्ट: बारिश से प्रभावित हुआ पहले दिन का खेल, पाकिस्तान की खराब शुरूआत

1 min read
England Squad for Fourth test

England team (Photo-twitter)

इंग्लैंड और पाकिस्तान (England Vs Pakistan) के बीच साउथहैंपटन  में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन बारिश से प्रभावित हुआ। बारिश की वजह से 45 ओवर ही फेंका जा सका। खेल के पहले दिन पाकिस्तान (Pakistan) की आधी टीम 125 रन के स्कोर पर पैवेलियन लौट चुकी है। दिन का खेल खत्म होने तक बाबर आजम 25 और रिजवान चार रन पर नाबाद हैंं।

इससे पहले पाकिस्तान (Pakistan) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया। पाकिस्तान टीम को पहला झटका छह रन के स्कोर पर लगा। पहले टेस्ट में शतकीय पारी खेलने वाले शान मसूद एक रन के निजी स्कोर पर एंडरसन का शिकार बने। मसूद के बाद बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान अजहर अली ने आबिद अली के साथ मिलकर 72 रन जोड़े। अजहर अली 20 रन के निजी स्कोर पर एंडरसन का ही शिकार बने। आबिद अली ने अर्धशतकीय पारी खेली और बाबर आजम के साथ 24 रन की साझेदारी की।

Mahendra Singh Dhoni की कोरोना रिपोर्ट आई, बुधवार को लिया गया था सैंपल 

102 रन के स्कोर पर पाकिस्तान (Pakistan) को तीसरा झटका लगा, जब आबिद अली 60 रन के स्कोर पर कुरैन का शिकार बने। इसके बाद 18 रन के अंदर पाकिस्तान ने दो और विकेट गवां दिये। शफीक पांच और 11 साल बाद टेस्ट मैच में उतरे फवाद आलम (Fawad Alam) शून्य के स्कोर पर पैवेलियन लौट गये। दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान का स्कोर 125/6 है। इंग्लैंड के लिये एंडरसन ने दो, ब्रॉड, कुरैन और वोक्स को एक- एक विकेट मिला।

इस मैच में इंग्लैंड की तरफ से जोफ्रा ऑर्चर की जगह सैम कुरैन और स्टोक्स की जगह क्राउली को मौका दिया गया है। पाकिस्तान की तरफ से शादाब खान की जगह फवाद आलम को जगह ही गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.