Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

England vs Pakistan: जैक क्राउली का दोहरा शतक, इंग्लैंड ने पहली पारी 583 रन पर घोषित की

1 min read
Zak Crawley

Zak Crawley (Photo England cricket Twitter Page)

जैक क्राउली (Zak Crawley) के दोहरे शतक (267 रन) और जोस बटलर (152 रन) की पारी की बदौलत इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट में शिकंजा कस लिया है। खेल के दूसरे दिन इंग्लैंड ने 583/8 के स्कोर पर पारी घोषित कर दी। जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 24 रन पर तीन विकेट गवां दिये हैं।

साउथैम्पटन में इंग्लैंड और पाकिस्तान (England vs Pakistan) के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम मजबूत स्थिति में है। खेल के दूसरे दिन क्राउली और बटलर ने पारी को आगे बढ़ाया और दोनों के बीच 359 रन की साझेदारी हुई। जैक क्राउली (Zak Crawley) ने अपने करियर का पहला दोहरा शतक लगाया। वहीं बटलर ने टेस्ट में अपना दूसरा शतक लगाया।

धोनी ने फिर जीता फैंस का दिल, फ्लाइट में अपनी बिजनेस क्लास सीट इकॉनोमी क्लास के यात्री से बदली 

486 रन के स्कोर पर इंग्लैंड को पांचवां झटका लगा। क्राउली (Zak Crawley) 267 के निजी स्कोर पर शफीक की गेंद पर विकेटकीपर रिजवान को कैच दे बैठे। क्राउली ने अपनी पारी में 34 चौके और एक सिक्स लगाया। बटलर ने 152 रन (13 चौके और दो सिक्स) की पारी खेली। जब टीम का स्कोर 530 रन था, तभी बटलर पैवेलियन लौट गये। वोक्स ने 40, ब्रॉड ने 15 और डॉम बेस ने नाबाद 27 रन की पारी खेली। ब्रॉड का विकेट गिरने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने पारी घोषित कर दी। पाकिस्तान की तरफ से शाहिन आफरीदी, याशिर शाह और आलम ने दो- दो विकेट लिया। नसीम शाह और शफीक को एक- एक विकेट मिला।

सुरेश रैना ने कहा, यह खिलाड़ी टीम में होता भारत जीत सकता था 2019 का विश्व कप 

पाकिस्तान की टीम ने पहली पारी में 24 रन के स्कोर पर तीन विकेट गवां दिये हैं। ओपनर शान मसूद  (04 रन), आबिद अली (01 रन) और बाबर आजम (11 रन) पैवेलियन लौट चुके हैंं। जेम्स एंडरसन ने तीनों बल्लेबाजों को आउट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.