Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

मुख्तार अंसारी की बढ़ी और मुसीबत, पत्नी और बेेटों समेत 12 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

1 min read
Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari (Photo- twitter)

यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मुश्किलें और बढ़ती जा रही है. मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के खिलाफ योगी सरकार का शिकंजा लगातार कसता ही जा रहा है. गाजीपुर (Ghazipur) में सरकारी जमीन पर होटल बना लेने के आरोप में उनकी पत्नी, दोनों बेटे सहित 12 लोगों के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है.

जांच के बाद यह सामने आया है कि गाजीपुर (Ghazipur) शहर के  मौजा मुहम्मदपट्टी में गाटा संख्या 98 व 99 सरकारी बंजर खाते में दर्ज है. इसके बावजूद यह जमीन मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी, बेटे अब्बास अंसारी व उमर अंसारी के पक्ष में 29 अप्रैल 2005 को रजिस्ट्री की गयी थी.

योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, मुख्तार अंसारी के बेटे उमर और अब्बास 25 हजार के इनामी अपराधी घोषित 

इसी तरह एक दूसरे भूखंड को बिना किसी अधिकार के सैयद कैसर हुसैन, जफर अब्बास और सैयद सादिक हुसैन द्वारा 23 सितंबर 2005 को मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी को बेचा गया और राजस्व रिकॉर्ड में नाम भी दर्ज करा लिया.

बता दें कि मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के खिलाफ योगी सरकार लगातार एक्शन ले रही है. लखनऊ में मुख्तार अंसारी के बेटे के नाम पर बनी बिल्डिंग को कुछ दिन पहले ध्वस्त किया गया था. इसके अलावा गाजीपुर और मऊ में कई अवैध कब्जे पर कार्रवाई की गई थी. कुछ दिन पहले ही मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी और उनके दोनों सालों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की गई थी. इसके अलावा मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास और उमर को 25 हजार का इनामी अपराधी घोषित किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.