Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

हार्दिक पांड्या के घर आया नया मेहमान, इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

1 min read
फोटो- इंस्टाग्राम

फोटो- इंस्टाग्राम

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिता बन गये हैं । हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) ने बेटे को जन्म दिया है। हार्दिक ने गुरूवार को इंस्टाग्राम पर बेटे की तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है। सोशल मीडिया पर लोग हार्दिक को बधाई दे रहे हैं।

हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे का हाथ अपने हाथ में लिए हुए एक फोटो साझा की है। फोटो के साथ पांड्या ने कैप्शन में लिखा, ‘हमें हमारे बेटे का सौभाग्य मिला है।’ इस तस्वीर में हार्दिक बेहद प्यार से अपने बेटे के हाथों को थामे नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार यह तस्वीर अस्पताल में ही ली गई है। सोशल मीडिया पर देखते ही देखते यह तस्वीर तेजी से वायरल हो गई। हालांकि तस्वीर में बेटे का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है।

View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सहित कई क्रिकेटरों ने हार्दिक को बधाई दी है। इसके अलावा कई मशहूर सेलिब्रिटी भी लगातार बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि हार्दिक और नताशा 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था। 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली थी। हार्दिक ने नताशा को दुबई ले जाकर प्रपोज किया था, जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.