Categories

December 6, 2021

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

SA A VS IND A: भारतीय गेंदबाजों ने किया निराश, पहली पारी में दक्षिण अफ्रीका ए का स्कोर-509/7

1 min read
Ind A vs SA A

(Photo-Twitter)

दक्षिण अफ्रीका ए (Ind A vs SA A) के खिलाफ पहले अनऑफिसियल टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों ने पूरी तरह निराश किया. खेल के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका ने सात विकेट पर 509 रन के स्कोर पर पारी को घोषित कर दिया. कप्तान पीटर मलान ने 163 रन की पारी खेली, इसके अलावा टोनी डे जोरजी ने 117 रन बनाये.

खेल के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका ए (Ind A vs SA A) ने पहले दिन के स्कोर 343/3  से पारी की शुरूआत की, 350 रन के स्कोर पर दक्षिण अफ्रीका ए का चौथा विकेट गिरा. जेसन स्मिथ 52 रन बनाकर पवेलियन लौटे. कप्तान पीटर मलान 163 रन की पारी खेलकर आउट हुए, उन्होंने पहले दिन के स्कोर में सिर्फ छह रन जोड़े. सिनेथेम्बा केशिले ने नाबाद 72 रन की पारी खेली, वहीं जार्ज लिंडे ने 51 रन का योगदान दिया. दक्षिण अफ्रीकी टीम ने सात विकेट पर 509 रन बनाकर पारी घोषित कर दी.

स्कोर कार्ड यहां देखें

READ: टी-20 वर्ल्ड कप, विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी का भारत में होगा आयोजन, आईसीसी ने किया ऐलान

ALSO READ: T 20 WC 21: ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार जीता टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब, फाइनल में न्यूजीलैंड को हराया

भारतीय गेंदबाज रहे ‘बेअसर’

दक्षिण अफ्रीकी (Ind A vs SA A) बल्लेबाजों के आगे भारतीय गेंदबाज पूरी तरह बेअसर साबित हुए. टी-20 विश्व कप 2021 में सीनियर टीम का हिस्सा रहे राहुल चाहर ने 28.3 ओवर में 125 रन खर्च कर सिर्फ एक विकेट हासिल कर सके. नवदीप सैनी और अर्जन नगवासवाला को दो-दो सफलता मिली. उमरान मलिक ने 21 ओवर में 90 रन खर्च किये और उन्हें भी सिर्फ एक सफलता मिली. कृष्णप्पा गौतम को भी कोई भी विकेट नहीं मिला.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *