Categories

December 5, 2021

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

Ind vs Nz: टीम इंडिया के खाने में ‘हलाल मीट’ अनिवार्य, लोगों ने बीसीसीआई को लगाई फटकार

1 min read
Lunch Menu for Team India

Kanpur Test (Photo-BCCI)

भारत-न्यूजीलैंड (Ind vs Nz) के बीच 25 नवंबर से कानपुर में पहला टेस्ट (Kanpur Test) खेला जाना है. टेस्ट मैच को लेकर दोनों ही टीमें कानपुर पहुंच चुकी है. टेस्ट से पहले टीम इंडिया के खाने का मेन्यू (Lunch Menu for Team India) वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोगों ने बीसीसीआई (BCCI) को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

होटल प्रबंधन की तरफ से टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिये जारी की गई खाने के मेन्यू (Lunch Menu for Team India) में पोर्क और बीफ को बाहर रखा गया है, जबकि मांसाहारी खाने में सिर्फ ‘हलाल मीट’ दिया जायेगा. डाइट चार्ट में अनिवार्य रूप से हलाल मीट का जिक्र होने पर लोगों को गुस्सा फूट पड़ा है. लोगों ने बीसीसीआई को जमकर फटकार लगाई है. सोशल मीडिया पर लगातार बीसीसीआई (BCCI) को ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर बीसीसीआई के प्रति लोगों में खासा गुस्सा भी देखने को मिल रहा है. यूजर्स का कहना है कि क्या भारत एक इस्लामिक देश है, जो हलाल मीट को अनिवार्य किया गया है, वहीं कुछ का कहना है कि हलाल मीट केवल मुस्लिमों के लिए है, लेकिन इसे हिंदुओं से क्यों अनिवार्य किया जा रहा है.

 

READ: Syed Mushtaq Ali Trophy: तमिलनाडु ने कर्नाटक को हराकर तीसरी बार जीता खिताब, शाहरूख खान की आतिशी पारी

ALSO READ: IND VS NZ: टीम इंडिया ने किया क्लीन स्वीप, तीसरे T-20 मैच में न्यूजीलैंड को 73 रन से दी मात

बता दें कि कानपुर में पांच साल बाद टेस्ट मैच (Kanpur Test) का आयोजन हो रहा है. पिछला टेस्ट इस मैदान पर भारत-न्यूजीलैंड के बीच ही खेला गया था, भारतीय टीम ने उस मैच में 197 रन से जीत दर्ज की थी. 25 नवंबर से खेले जाने वाले पहले टेस्ट में टीम इंडिया की कमान अजिंक्या रहाणे के हाथों में होगी.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *