Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

IPL 2020: मुंबई इंडियंस को झटका, लसिथ मलिंगा ने निजी कारणों से आईपीएल से नाम वापस लिया

1 min read
Lasith Malinga

Lasith Malinga (Photo- twitter)

आईपीएल (IPL) शुरू होने से सभी फ्रेंचाइजी टीमों की मुसीबतें बढ़ती जा रही है। पहले चोट की वजह से केकेआर (KKR) के तेज गेंदबाज हैरी गुर्ने और दिल्ली कैपिटल्स के जेसन रॉय आईपीएल से बाहर हुए। उसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने निजी कारणों से आईपीएल से नाम वापस लिया। अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने इस साल आईपीएल (IPL) से अपना नाम वापस ले लिया है।

श्रीलंका के गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने निजी कारणों ने आईपीएल (IPL) नहीं खेलने का फैसला लिया है। लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) की जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन (James Pattinson) टीम में शामिल किये गये हैं। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से इसकी जानकारी दी गई है। मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने कहा है कि लसिथ मलिंगा मुंबई इंडियंस टीम की ताकत हैं। इस सीजन में हम उन्हें मिस करेंगे। उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह समझते हैं कि मलिंगा को इस समय श्रीलंका में अपने परिवार के साथ रहना चाहिये। जेम्स पैटिनसन हमारे पास एक अच्छा विकल्प है।

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये राहत की खबर, 13 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई 

37 साल के लसिथ मलिंगा ने आईपीएल के 122 मैच में 170 विकेट लिये हैं। वहीं मलिंगा की जगह टीम में शामिल किये गये  30 साल के जेम्स पैटिनसन (James Pattinson) आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) टीम का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिये 21 टेस्ट, 15 वनडे और चार टी- 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.