Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच 19 सितंबर से खेले जायेंगे, 15 अक्टूबर को होगा फाइनल: रिपोर्ट्स

1 min read
IPL 2021

IPL (Photo-twitter IPL)

आईपीएल के फैंस के लिये खुशखबरी है. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाकी बचे मैचों का आयोजन 19 सितंबर से होगा. फाइनल मैच 15 अक्टूबर को (IPL 2021 Updates) खेला जायेगा. कोरोना वायरस की वजह से स्थगित हुए आईपीएल को बीसीसीआई ने यूएई (IPL in UAE) में कराने की घोषणा की थी.

एएनआई के साथ बातचीत करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, अमीरात क्रिकेट बोर्ड के साथ बातचीत अच्छी रही और उन्होंने मौखिक तौर पर पहले ही टूर्नामेंट (IPL 2021) की मेजबानी करने के लिए हामी भर दी थी. सीजन के दोबारा से शुरू होने पर पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा वहीं 15 अक्टूबर को फाइनल (IPL 2021 Updates) होगा.

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में सात विकेट लेने वाले ओली रॉबिन्सन इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड

29 मई को बीसीसीआई एसजीएम की बैठक में आईपीएल को यूएई में कराने पर सहमति बनी थी. 04 मई को कोरोना केस के बढ़ते मामले के कारण आईपीएल को सस्पेंड किया गया था.

हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी, जानिये पूरा मामला

विदेशी खिलाड़ियों की खलेगी कमी:

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाकी बचे मैचों में विदेशी खिलाड़ियों की कमी खल सकती है. कई विदेशी खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने खिलाड़ियों को आईपीएल के लिये भेजने से इनकार कर दिया है. हालांकि बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने हाल ही में कहा था कि विदेशी प्लेयर्स की गैरमौजूदगी से टूर्नामेंट पर कोई असर नहीं पड़ेगा.  हमारा मेन फोकस आईपीएल के इस सीजन को पूरा करने पर है, इसको बीच में नहीं छोड़ा जा सकता है.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं. 

4 thoughts on “आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच 19 सितंबर से खेले जायेंगे, 15 अक्टूबर को होगा फाइनल: रिपोर्ट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *