Categories

May 22, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

IPL 2022: हार्दिक पांड्या, राशिद खान और शुभमन गिल आईपीएल की इस टीम से जुड़े !

1 min read
Hardik Pandya

(Photo-Social Media)

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), राशिद खान (Rashid Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) नई टीम अहमदाबाद से खेलेंगे. आधिकारिक रूप से इन टीमों के खिलाड़ियों की फ्रेंचाइजी से जुड़ने की घोषणा नहीं की गई है, मगर ईसीपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक तीनों खिलाड़ियों का अहमदाबाद के साथ जुड़ना फाइनल हो गया है.

ईसीपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को अहमदाबाद टीम की कप्तानी का जिम्मा दिया जा सकता है. हार्दिक पांड्या को 15 करोड़ रूपये दिये जायेंगे. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिछले सीजन में फ्लॉप रहे थे, जिसकी वजह से मुंबई इंडियंस ने उन्हें रिटेन नहीं किया था. अहमदाबाद ने राशिद खान (Rashid Khan) के रूप में दूसरे खिलाड़ी के साथ करार किया है. सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रहे राशिद खान ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है. राशिद खान को 11 करोड़ रूपये दिये जायेंगे. वहीं शुभमन गिल (Shubman Gill) के रूप में टीम ने तीसरे खिलाड़ी को जोड़ा है. कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा रहे शुभमन गिल को अहमदाबाद सात करोड़ रूपये देगी.

READ: जसप्रीत बुमराह ने कोहली को बताया बेहतरीन लीडर, कहा, मुझे कप्तानी का मौका मिला तो…

हार्दिक पांड्या के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 92 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 1476 रन बनाये हैं और 42 विकेट हासिल किये हैं. वहीं राशिद खान के नाम 76 मैच में 222 रन और 93 विकेट है. शुभमन गिल ने आईपीएल के 58 मैचों में 1417 रन बनाये हैं.

बता दें कि आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में आयोजित होना है. बीसीसीआई ने 22 फरवरी तक दो नई टीमें लखनऊ और अहमदाबाद को अपने तीन खिलाड़ियों की सूची सौंपने को कहा है, जिन्हें वह रिटेन करना चाहते हैं.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *