Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को ई-मेल भेजकर जान से मारने की धमकी, लिखा…

1 min read
Jharkhand Government Guidelines

Hemant Soren (Photo-twitter)

रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जान से मारने की धमकी मिली है । सीएम को ईमेल के जरिये धमकी भरा संदेश मिला है। ई- मेल संदेश में लिखा है, अगर नहीं सुधरे तो जान से मार देंगे। सीएम को धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मची है । एसआईटी को मामले में त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है। झारखंड में यह कोई मामला नहीं था, बीजेपी शासन के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास को भी धमकी भरा संदेश मिला था।

दो अलग- अलग ईमेल संदेश के जरिये धमकी आने के बाद रांची कोतवाली में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मुख्यालय के दिशा निर्देश के बाद एसआईटी गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है । आईपी एड्रेस के जरिये अपराधियों की तलाश की जा रही है । वहीं इस मामले में जेएमएम के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि सीएम की लोकप्रियता से घबराकर ऐसी हरकत की गई है, पूरे मामले की जांच कराई जायेगी।

रघुवर दास को दो बार मिली थी धमकी:
साल 2017 में राज्य के तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास को भी धमकी मिली थी। रघुवर दास को नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर सजा देने की बात कही थी। इसके अलावा साल 2018 में पत्र भेजकर रघुवर दास को नक्सलियों के तरफ से ही धमकी मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.