Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

VIDEO: टी- 10 लीग में किमनी मेलियस की तूफानी पारी, 34 गेंद में ठोका शतक

1 min read
Kimani Melius

Kimani Melius

वेस्टइंडीज (West Indies) के सेंट लूसिया में खेली जा रही टी- 10 लीग (T- 10 League) में किमनी मेलियस (Kimani Melius) ने गुरूवार को तूफानी शतकीय पारी खेली । मेलियस (Kimani Melius) ने 34 गेंद में 11 छक्के की मदद से 103 रन बनाये खेली । इस टी- 10 लीग में किसी बल्लेबाज के द्वारा लगाया गया यह पहला शतक है । किमनी मेलियस (Kimani Melius)की पारी की बदौलत ने जीसीबी (Gros Islet Cannon Blasters) टीम ने वीएनआर (Vieux Fort North Raiders) को 63 रन से मात दी ।

ड्रीम एलेवन सेंट लूसिया ब्लास्ट (Dream11 St Lucia Blast) सीरीज के तीसरे मैच में जीसीबी (Gros Islet Cannon Blasters) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया । जीसीबी की टीम ने किमनी मेलियस (Kimani Melius) और गैब्रिएल (Tarryck Gabriel) की नाबाद शतकीय पारी की बदौलत 10 ओवर में बिना किसी नुकसान के 166 रन बनाये। किमनी मेलियस (Kimani Melius) ने 34 गेंद में 11 छक्के और चार चौके की मदद से नाबाद 103 और गैब्रिएल (Tarryck Gabriel) ने 26 गेंद में दो छक्के और सात चौके की मदद से नाबाद 58 रन बनाये । जवाब में खेलने उतरी वीएनआर (Vieux Fort North Raiders) की टीम 10 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 103 रन ही बना सकी । वीएनआर (Vieux Fort North Raiders) की तरफ से शेम पॉल (Shem Paul) ने नाबाद 50 रन की पारी खेली ।

किमनी मेलियस की पारी का वीडियो देखें

https://fancode.com/video/6041

 

किमानी मेलिस वेस्टइंडीज के अंडर- 19 टीम का हिस्सा रह चुके हैं । आईसीसी अंडर- 19 विश्व कप में उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 78 रन की पारी खेली थी ।

विल जैक्स के नाम है टी- 10 क्रिकेट में सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड
टी- 10 क्रिकेट में सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड विल जैक्स के नाम है । विल जैक्स ने इंग्लैंड के काउंटी क्लब सरे की ओर से खेलते हुए 25 गेंद में शतक लगाया था । जैक्स ने अपनी पारी (30 गेंद में 105 रन) में 8 चौके और 11 छक्के लगाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.