Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

स्वच्छ शहरों की लिस्ट में पटना सबसे नीचे, लालू का ट्वीट- का हो नीतीश-सुशील? इसका दोष हमें नहीं दोगे क्या?

1 min read
Lalu Yadav

Lalu Yadav (Photo- Social media)

पटना. देश के स्वच्छ शहरों की लिस्ट गुरूवार को जारी की गई थी। इस लिस्ट में बिहार की राजधानी सबसे नीचे हैं। देश भर में पटना की ऑल ओवर रैंकिंग 105 है। इस लिस्ट के सामने आने के बाद बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट के जरिये हमला बोला है। लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि का हो नीतीश-सुशील? इसका दोष हमें नहीं दोगे क्या?

लालू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि का हो नीतीश-सुशील? इसका दोष हमें नहीं दोगे क्या? शर्म तो नहीं आ रही होगी इस कथित सुशासनी और विज्ञापनी सरकार के लोगों को??

 

नीतीश सरकार ने बढ़ाया नियोजित शिक्षकों का वेतन, अनुकंपा के आधार पर नौकरी भी मिलेगी 

वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को निशाने पर लिया है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि देश में पटना को गंदगी में नंबर-1 स्थान मिलने पर 15 वर्षों के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को कोटि-कोटि बधाई।चलिए 15 वर्षों में कहीं तो नंबर-1 स्थान प्राप्त किया।

स्वच्छता सर्वेक्षण में इंदौर बना देश का सबसे साफ सुथरा शहर, पटना आखिरी पायदान पर 

बता दें कि स्वच्छ शहरों की लिस्ट में इंदौर लगातार चौथी बार देश का सबसे स्वच्छ शहर चुना गया है। दूसरे स्थान पर गुजरात का सूरत और तीसरे स्थान पर नबी मुंबई है। पटना की रैंकिंग पूर्वी भारत के शहरों में 47वें नंबर पर है। जबकि ओवरऑल पटना का रैंक 105 है। पिछले साल के मुकाबले इस साल पटना की रैंकिंग में थोड़ा सुधार हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.