Categories

December 6, 2021

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने नीतीश कुमार के करीबी आरसीपी सिंह से की मुलाकात, शुरू हुई चर्चा

1 min read
Mohammad Shahabuddin Son Osama

(Photo- Facebook)

पटना. आरजेडी के दिवंगत नेता मो. शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) के बेटे ओसामा (Osama) ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के करीबी और जेडीयू के वरिष्ठ नेता सह केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह से मुलाकात की है. शनिवार को हुई इस मुलाकात के बाद बिहार की राजनीति एक बार फिर गर्म हो गई है. दरअसल 15 नवंबर को मो. शहाबुद्दीन की बेटी डॉ हेरा सहाब की शादी है. सीवान में होने वाली इस शादी को लेकर ओसामा निमंत्रण कार्ड लेकर आरसीपी सिंह के गांव पहुंचे थे. उनकी इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

आरसीपी सिंह से मिलने उनके गांव पहुंचे ओसामा:

मो. शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) के बेटे ओसामा (Osama) ने नालंदा के मालती बिगहा गांव जाकर केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह (RCP Singh) से भी मुलाकात की. आरसीपी सिंह इन दिनों अपने गांव मालती बिगहा में है. शनिवार की सुबह आरसीपी सिंह और ओसामा की मुलाकात हुई. ओसामा-आरसीपी सिंह के बीच मुलाकात के दौरान मौजूद रहे जदयू के नेता अंजनी कुमार ने फोटो को अपने फेसबुक पर पोस्ट किया है.

READ: नीतीश कुमार ने लालू यादव पर किया पलटवार, विसर्जन वाले बयान पर कहा, मुझे गोली मरवा दें..

Also Read: VIDEO: पुराने अंदाज में नजर आए लालू प्रसाद यादव, कांग्रेस पर बोला हमला

क्यों शुरू हुई चर्चा:

दरअसल पिछले महीने ओसामा की शादी थी, ओसामा की शादी में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सहित कई बड़े चेहरे शामिल हुए थे. मगर इस शादी में जेडीयू का कोई बड़ा नेता शामिल नहीं हुआ था. शहाबुद्दीन का परिवार आरजेडी से नाराज भी है, शहाबुद्दीन की मौत के बाद ओसामा ने राजद नेता तेजस्वी यादव को लेकर कहा था कि हमारे अब्बू (डॉ शहाबुद्दीन साहब) अपनी जन्मभूमि सीवान में दफन नहीं हुए तो तेजस्वी की राजनीति हमेशा के लिए जमीन में दफन हो जाएगी. इसके अलावा शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब की जगह अशफाक करीम को राज्यसभा भेजे जाने के बाद भी परिवार खफा है. ऐसे में आरसीपी सिंह और ओसामा की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *