Categories

January 19, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

Pro Kabaddi 8: पिंक पैंथर्स ने पटना पाइरेट्स को हराया, बेंगलुरू बुल्स ने गुजरात जायंट्स को दी मात

1 min read
Patna Pirates vs Pink Panthers

(Photo-Pro Kabaddi Twitter page)

प्रो कबड्डी लीग 8 (PKL 8) में शुक्रवार को दो मुकाबले खेले गये. पहले मुकाबले में पटना पाइरेट्स और पिंक पैंथर्स (Patna Pirates vs Pink Panthers) के बीच मुकाबला खेला गया. पिंक पैंथर्स ने पटना पाइरेट्स को 38-29 से हरा दिया. वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में बेंगलुरू बुल्स ने गुजरात जायंट्स (Bengaluru Bulls vs Gujrat Giants) को 46-37 से हरा दिया.

दिन के पहले मुकाबले में पिंक पैंथर्स की टीम पटना पाइरेट्स (Patna Pirates vs Pink Panthers) के खिलाफ मैच की शुरूआत से ही हावी रही. पिंक पैंथर्स के लिये दीपक निवास हूडा ने 10 अंक और अर्जुन देसवाल ने नौ अंक अर्जित किये. वहीं पटना पाइरेट्स के लिये मोनू गोयत ने सात और प्रशांत कुमार राय ने छह प्वाइंट्स हासिल किये.

पटना पाइरेट्स की इस सीजन की यह दूसरी हार है. पटना की टीम ने नौ मैच खेले हैं, जिसमें उसे छह में जीत और दो में हार का सामना करना पड़ा है. एक मैच टाई पर खत्म हुआ था. वहीं पिंक पैंथर्स की नौ मैच में यह पांचवीं जीत है. पिंक पैंथर्स को चार मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है.

READ:टीम इंडिया का सपना टूटा, केपटाउन टेस्ट में मिली हार, दक्षिण अफ्रीका का सीरीज पर 2-1 से कब्जा

वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में बेंगलुरू बुल्स ने गुजरात जायंट्स (Bengaluru Bulls vs Gujrat Giants) को 46-37 से मात दी. पवन कुमार ने सबसे ज्यादा 19 अंक हासिल किये, वहीं भरत को नौ अंक मिले. गुजरात जायंट्स के लिये राकेश संयोर्गा ने 14 प्वाइंट्स हासिल किये. बेंगलुरू की इस सीजन की छठी जीत है और वह प्वाइंट्स टेबल में पटना पाइरेट्स के बाद दूसरे नंबर पर है.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *