Categories

December 6, 2021

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया इस्तीफा, कहा- अपमानित महसूस कर रहा था

1 min read
Amarinder Singh resign

Amarinder Singh (Photo-Twitter)

पंजाब के मुख्यमंंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा (Amarinder Singh Resign) दे दिया. उन्होंने राजभवन जाकर राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपा. इस्तीफे के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा कि कुछ महीनों में तीन बार विधायकों की बैठक बुलाने के बाद उन्होंने खुद को अपमानित महसूस किया, जिसके बाद उन्होंने पद छोड़ने का फैसला किया है. वह साथियों और समर्थकों के साथ बातचीत के बाद भविष्य की राजनीति का फैसला लेंगे.

Image

फोटो- ट्विटर

अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह तीसरी बार हो रहा है, पहले विधायकों को बुलाया, दूसरी बार बुलाया और तीसरी बार बैठक कर रहे हैं. मैं इससे अपमानित महसूस करता हूं . मेरे ऊपर अगर संदेह है तो ऐसे में मैने फैसला किया कि मुख्यमंत्री पद (Amarinder Singh Resign) छोड़ दिया जाए. कांग्रेस आलाकमान को जिस पर भरोसा हो, उसे मुख्यमंत्री बना सकता है. कैप्टन ने कहा कि शनिवार की सुबह उन्होंने सोनिया गांधी को अपने इस्तीफे की जानकारी दे दी थी.

भविष्य की रणनीति के सवाल पर अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने कहा कि मेरी 52 साल की राजनीति में जिन लोगों ने मेरा साथ दिया, उनके साथ बातचीत करने के बाद इस बारे में फैसला करूंगा.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *