Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के दिल का ऑपरेशन, जल्द हो सकती है एक और सर्जरी

1 min read
Padma bhushan

Ramvilas Paswan

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) के दिल का ऑपरेशन किया गया है. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और रामविलास पासवानके बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. रामविलास पासवान पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती है. रामविलास पासवान की खराब तबीयत की वजह से शनिवार को होने वाली लोजपा (LJP) की बैठक को टाल दिया गया था.

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने ट्वीट कर कहा कि पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा. ज़रूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े. संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद.

Bihar Election: चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, इन प्रत्याशियों के चुनाव लड़ने पर लगाई रोक

बता दें कि चिराग पासवान इन दिनों अपने पिता के साथ दिल्ली में है. कुछ दिन पहले उन्होंने लोजपा के नेताओं को इमोशनल चिट्ठी लिखी थी. इस चिट्ठी में चिराग ने कहा था कि “पिता को रोज बीमारी से लड़ते देख कर विचलित हो जाता हूं। पिता ने पटना जाने का सुझाव दिया, लेकिन बेटा होने के नाते मेरे लिये आईसीयू में छोड़कर कहीं जाना संभव नहीं है. आज जब उन्हें मेरी जरूरत है तो मुझे उनके साथ रहना चाहिये, नहीं तो आप सबका राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने आप को कभी माफ नहीं कर पायेगा”

सीटों को लेकर फंसा है पेंच:

बता दें कि एनडीए में सीटों को लेकर भम्र की स्थिति बनी हुई है. लोजपा ने स्पष्ट कहा है कि अगर सम्माजनक सीटें नहीं मिली तो वह राज्य की 143 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार है. एनडीए रविवार को सीटों को लेकर घोषणा करने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.