Categories

December 6, 2021

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

यूपी के श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर पांच की मौत, तीन घायल

1 min read

Shravasti Accident

श्रावस्ती. उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में भीषण सड़क हादसा (Shravasti Accident) हुआ है. शुक्रवार की देर रात ट्रक की चपेट में आकर पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना इकौना तहसील के पास की है.

जानकारी के अनुसार बलरामपुर के उतरौला के हाशिम पारा पेडिया गांव के रहने वाले नौ लोग एक ऑटो से बहराइच दरगाह शरीफ से वापस अपने घर जा रहे थे. इकौना तहसील के पास अचानक सामने से आ रहे ट्रक की लाइट से ऑटो चालक का बैलेंस बिगड़ गया और वह पलट (Shravasti Accident) गया. हादसे के बाद लोग सड़क पर आ गिरे और सामने से आ रही ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. चार महिलाओं सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया. वहीं इस हादसे में एक मासूम बच्चा बच गया और उसे खरोंच तक नहीं आई.

ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में घायल ऑटो ड्राइवर और दो महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्थानीय लोगों के अनुसार एक ट्रॉली खराब हो गई थी, जिसके बाद ट्रॉली के ड्राइवर ने सड़क पर गाड़ी खड़ी कर ईंट लगा दिया था और पंचर बनबाने गया था, तभी ऑटो ईंट से टकराकर ही हादसे का शिकार (Shravasti Accident) हो गई.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *