Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

VIDEO: 2019 विश्व कप के तीन भारतीय खिलाड़ी, जिन्हें गांगुली 2003 वर्ल्ड कप टीम में देते जगह

1 min read
BCCI Chief Sourav Ganguly

BCCI Chief Sourav Ganguly (Photo-Social Media)

सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने वर्तमान समय के भारत के उन तीन खिलाड़ियों का नाम लिया है, जिन्हें वह 2003 के विश्व कप में अपनी टीम में जगह दे सकते थे । मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ ट्विटर पर वीडियो चैट #DadaOpensWithMayank कार्यक्रम में सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा वह रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को 2003 के विश्व कप की टीम में जगह देते। सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि अगर सिर्फ तीन खिलाड़ी का ऑप्शन है तो मैं इन तीन खिलाड़ियों के साथ जाऊंगा। ओपनिंग में रोहित शर्मा, मिडिल ऑर्डर में कोहली और गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह बेस्ट कॉम्बिनेशन है। गांगुली ने कहा कि अगर और ऑप्शन होता तो वह एमएस धोनी के साथ जाते।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने ट्विटर पर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ वीडियो चैट के दौरान क्रिकेट से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया । अशोक सूर्या के सवाल नेटवेस्ट ट्रॉफी का फाइनल जीतना और 2003 विश्व कप के फाइनल में पहुंचना, किसे बेस्ट मानते हैं उसके जवाब में गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा, दोनों ही मेरे लिये एक बेहतरीन पल था । नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में जीत के बाद टीम टीम जोश में आ गई थी। जब आप इस तरह के मैच जीतते हो तो आप ज्यादा जश्न मनाते हो. वो महान मैचों में से एक है जिनका मैं हिस्सा रहा हूं ।

फैंस दिनेश कानन ने सवाल किया कि दादा अगर आप इस युग में पैदा हुए होते तो क्या टी-20 पावर प्लेयर के रूप में खुद को फिर से मजबूत कर लेते या आप वनडे और टेस्ट क्रिकेट की तरह ही खेलते? इसके जवाब में गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि आज का समय टी- 20 का है और वह काफी महत्वपूर्ण है । मैंने पहले 5 साल तक आईपीएल खेला है, यह आपको खुलकर खेलने की आजादी देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.