Categories

January 19, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

AUS V ENG: ट्रेविस हेड के शतक से ऑस्ट्रेलिया की पारी संभली, खेल के पहले दिन का स्कोर- 241/6

1 min read
AUS V ENG

(Photo-ICC Twitter page)

ट्रेविस हेड (Travis Head) की शतकीय पारी से होबार्ट में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट (Hobart Test) में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी शुरूआती झटकों के बाद संभल गई है. खेल के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया (AUS V ENG) ने छह विकेट पर 241 रन बनाये हैं. एलेक्सी कैरी 10 रन और मिशेल स्टॉर्क बिना खाता खोले क्रीज पर मौजूद हैं. बारिश की वजह से तीसरे सेशन का खेल प्रभावित हुआ.

इससे पहले इंग्लैंड (AUS V ENG) की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया. ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत बेहद खराब रही. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 12 रन के स्कोर पर तीन विकेट गवां दिये. डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ खाता भी नहीं खोल सके. वहीं उस्मान ख्वाजा ने छह रन बनाये. तीन विकेट जल्दी गिरने के बाद मार्नश लबुशने और ट्रेविस हेड ने पारी को संभाला.

मार्नश लबुशने और ट्रेविस हेड के बीच 71 रन की साझेदारी हुई. लबुशने 44 रन की पारी खेलकर आउट हुए. लबुशने के आउट होने के बाद ट्रेविस हेड ने कैमरून ग्रीन के साथ 121 रन की साझेदारी कर टीम को मजबूती दी. कैमरून ग्रीन ने 74 रन की पारी खेली. वहीं ट्रेविस हेड (Travis Head) ने टेस्ट करियर का चौथा और एशेज सीरीज 2021-22 का दूसरा शतक जड़ा. हेड 101 बनाकर पवेलियन लौटे.

READ: टीम इंडिया का सपना टूटा, केपटाउन टेस्ट में मिली हार, दक्षिण अफ्रीका का सीरीज पर 2-1 से कब्जा

इंग्लैंड के लिये स्टुअर्ट ब्रॉड और ओली रॉबिन्सन ने दो-दो विकेट हासिल किये. वहीं मार्क वुड और क्रिस वोक्स को एक-एक सफलता मिली.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *