Categories

May 22, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

जसप्रीत बुमराह ने कोहली को बताया बेहतरीन लीडर, कहा, मुझे कप्तानी का मौका मिला तो…

1 min read
Jasprit Bumrah

(Photo-BCCI Twitter Page)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को बेहतरीन लीडर बताया है. जसप्रीत बुमराह ने कहा कि कोहली हमेशा से ही एक लीडर हैं और आगे भी वह टीम को आगे ले जाने में मदद करते रहेंगे. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए जसप्रीत बुमराह ने कहा कि सभी लोग बदलाव को सकारात्मक तरीक़े से देख रहे हैं और कोई भी किसी चीज़ को लेकर परेशान या हैरान नहीं है.

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने हमें टेस्ट के बाद एक मीटिंग में बताया कि वह अब कप्तानी नहीं करेंगे. ये उनका व्यक्तिगत फ़ैसला है और हम सभी उनके इस निर्णय का सम्मान करते हैं. उन्हें बख़ूबी पता है कि उनका शरीर और मानसिक स्थिति कैसी है. वह हमेशा से ही टीम के अंदर एक अलग क़िस्म की ऊर्जा लेकर आते हैं, और वह इस ग्रुप के हमेशा से ही नेतृत्वकर्ता हैं और आगे भी वह अपना योगदान टीम की भलाई के लिए देते रहेंगे.

READ: Ind vs SA: साउथ अफ्रीका में सिर्फ एक बार वनडे सीरीज जीती है टीम इंडिया, केएल राहुल के सामने बड़ी चुनौती

मुझे कप्तानी मिली, तो यह सम्मान की बात: बुमराह

वहीं टेस्ट टीम की कप्तानी को लेकर पूछे गये सवाल पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कहा कि अगर मुझे कप्तानी का मौक़ा मिलता है तो ये मेरे लिए सम्मान की बात होगी. मुझे नहीं लगता कि कोई भी खिलाड़ी इस मौक़े को स्वीकार नहीं करेगा, और मैं भी अलग नहीं हूं.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *