Categories

August 14, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

ENG VS NZ 3rd Test: जॉनी बेयरेस्टो के शतक से इंग्लैंड की पारी संभली, ओवरटन के साथ नाबाद 209 रन की साझेदारी

1 min read
ENG VS NZ 3rd Test Day 2

(Photo-ICC Twitter page)

जॉनी बेयरेस्टो के शतक की बदौलत इंग्लैंड की टीम तीसरे टेस्ट की पहली पारी में शुरूआती झटकों के बाद संभल गई है. दूसरे दिन का खेल खत्म (ENG VS NZ 3rd Test Day 2) होने तक इंग्लैंड ने छह विकेट पर 264 रन बना लिये हैं. जॉनी बेयरेस्टो और जेमी ओवरटन के बीच नाबाद 209 रन की साझेदारी हो चुकी है. न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 329 रन बनाये हैं.

इससे पहले खेल के दूसरे दिन (ENG VS NZ 3rd Test Day 2) न्यूजीलैंड ने 225/5 से पारी की शुरूआत की. डेरेल मिशेल ने टेस्ट करियर का चौथा शतक जड़ा और 109 रन बनाकर आउट हुये. टॉम ब्लंडेल ने 55 रन की पारी खेली. टिम साउदी ने 29 गेंद में 33 रन की पारी खेली, जिसकी वजह से न्यूजीलैंड की टीम 300 रन का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही. न्यूजीलैंड की टीम 329 रन के स्कोर पर ढेर हो गई. इंग्लैंड के लिये जैक लीच ने पांच विकेट लिये. स्टुअर्ट ब्रॉड को तीन सफलता मिली.

इंग्लैंड ने 55 रन पर गंवाये छह विकेट: 

न्यूजीलैंड की पारी के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम की शुरूआत बेहद खराब रही. ट्रेंट बोल्ट की धारदार गेंदबाजी से इंग्लैंड ने 55 रन के स्कोर पर छह विकेट गंवा दिये. एलेक्स लीस (04 रन), जैक क्राउली (06 रन), ओली पोप (05 रन), जो रूट (05 रन) दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके. कप्तान बेन स्टोक्स (18 रन) भी बड़ी पारी नहीं खेल सके, वहीं बेन फोक्स भी खाता नहीं खोल सके.

मगर इसके बाद जॉनी बेयरेस्टो और जेमी ओवरटन ने मोर्चा संभाला और शानदार बल्लेबाजी की. जॉनी बेयरेस्टो ने टेस्ट क्रिकेट का 10वां शतक जड़ा और जेमी ओवरटन के साथ नाबाद 209 रन की साझेदारी की. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक जॉनी बेयरेस्टो 130 रन और जेमी ओवरटन 89 रन बनाकर नाबाद हैं. इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड से अभी 65 रन पीछे है. ट्रेंट बोल्ट को तीन और वेंगनर को अब तक दो सफलता मिली है.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.