Categories

August 14, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

ENG VS NZ: वायरल हो रहा हेनरी निकोलस के Out होने का वीडियो, क्रिकेट इतिहास में पहली बार कोई ऐसे हुआ आउट

1 min read
Henry Nicholls Out Video

(Photo Credit-England cricket Twitter video)

क्रिकेट में आये दिन नये रिकॉर्ड और इतिहास बनते रहते हैं. गुरूवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भी एक ऐसा ही इतिहास बना. मैच के दौरान न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हेनरी निकोलस जिस अंदाज में आउट (Henry Nicholls Out Video) हुये, क्रिकेट इतिहास में शायद ही ऐसा पहले हुआ हो.

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 83 रन के स्कोर पर चार विकेट गंवा दिये थे, डेरेल मिशेल और  हेनरी निकोलस के बीच अच्छी साझेदारी हो रही थी, 56वें ओवर में हेनरी निकोलस ने एक शॉट खेला, नन स्ट्राइक पर खड़े डेरेल मिशेल ने इस शॉट से बचने की कोशिश की, मगर यह शॉट मिशेल के बैट में लगकर जैक लीच के हाथ (Henry Nicholls Out Video) में चला गया. हेनरी निकोलस ने 19 रन (99 गेंद) की पारी खेली.

देखें वीडियो:

READ: IND VS LEIC: वॉर्म अप मैच में बिखरी टीम इंडिया, रोहित, कोहली सहित सभी दिग्गज फेल 

हालांकि निकोलस के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे टॉम ब्लंडेल ने डेरेल मिशेल के साथ 102 रन की नाबाद साझेदारी की, जिसकी वजह से खेल के पहले दिन न्यूजीलैंड ने पांच विकेट पर 225 रन बनाये हैं.

ALSO READ: Ranji Trophy Final: सरफराज खान ने जड़ा सीजन का चौथा शतक, मुंबई ने पहली पारी में बनाये 374 रन, एमपी की ठोस शुरूआत 

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.