Categories

August 14, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

Warm Up Match: गेंदबाजों ने कराई टीम इंडिया की वापसी, पुजारा बिना खाता खोले शमी की गेंद पर बोल्ड, VIDEO

1 min read
Warm Up Match Day 2

(Photo-Social Media)

लीस्टेशायर के खिलाफ वॉर्मअप मैच (Warm Up Match Day 2) में गेंदबाजों के दम पर भारतीय टीम (Ind vs LEIC) ने वापसी की है. भारत ने पहली पारी आठ विकेट पर 246 रन बनाकर घोषित कर दी, जिसके जवाब में लीस्टेशायर की टीम 244 रन पर ऑल आउट हो गई. भारतीय टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 80 रन बना लिये हैं. भारत की कुल बढ़त 82 रन की हो चुकी है.

इससे पहले भारतीय टीम ने पहले दिन के स्कोर पर 246 पर पारी घोषित कर दी. भारत की पारी के जवाब में उतरी लीस्टेशायर की टीम (Warm Up Match Day 2) भारतीय गेंदबाजों के आगे 244 रन के स्कोर पर ढेर हो गई. लीस्टेशायर के लिये ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 76 रन की पारी खेली. ऋषि पटेल और रोमन वॉकर ने 34-34 रन का योगदान दिया. भारत के लिये मो. शमी और रविंद्र जडेजा ने तीन-तीन विकेट लिये. वहीं शार्दुल ठाकुर और मो. सिराज को दो-दो सफलता मिली.

मो. शमी ने पुजारा और पंत का लिये विकेट:

चेतेश्वर पुजारा का विकेट मो. शमी ने लिया. मो. शमी की गेंद पर चेतेश्वर पुजारा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गये. ऋषभ पंत भी शमी का ही शिकार बने. बता दें कि इस मैच में ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी और प्रसिद्ध कृष्णा लीस्टेशायर की तरफ से खेल रहे हैं.

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने शानदार शुरूआत की. ओपनर श्रीकर भरत और शुभमन गिल के बीच 62 रन की साझेदारी हुई. शुभमन गिल 38 रन बनाकर नवदीप सैनी की गेंद पर आउट हुये. दिन का खेल खत्म होने तक भारत का स्कोर 80/1 है. श्रीकर भरत 31 रन और हनुमा विहारी नौ रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.