Categories

November 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

लीजेंड्स लीग क्रिकेट की धमाकेदार शुरूआत, दो बल्लेबाजों ने जड़ा शतक, सहवाग की टीम ने मारी बाजी

1 min read
India Capitals vs Gujarat Giants

(Photo-Legends league cricket twitter page)

वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली गुजरात जायंट्स ने लीजेंस लीग क्रिकेट 2022 के दूसरे सीजन के पहले मैच में जीत के साथ शुरूआत की है. शनिवार को खेले गये मैच में गुजरात जायंट्स ने इंडिया कैपिटल्स को तीन विकेट से हरा दिया.इस मैच की सबसे बड़ी खासियत रही कि इस मैच में दो बल्लेबाजों ने शतक जड़ा. एश्ले नर्स की सेंचुरी से इंडिया कैपिटल्स ने गुजरात जायंट्स (India Capitals vs Gujarat Giants) के सामने जीत के लिये 180 रन का लक्ष्य रखा था, मगर केविन ओब्रायन के शतक की मदद से गुजरात जायंट्स ने लक्ष्य को सात विकेट खोकर हासिल कर लिया. एश्ले नर्स को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

इससे पहले गुजरात जायंट्स (India Capitals vs Gujarat Giants) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया. इंडिया कैपिटल्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही. 12 ओवर में इंडिया कैपिटल्स 74 रन के स्कोर पर पांच विकेट गंवा दिये थे, इसके बाद एश्ले नर्स ने तूफानी पारी खेलकर इंडिया कैपिटल्स को सम्माजनक स्कोर तक पहुंचाया.

एश्ले नर्स ने जड़ा लीग का पहला शतक:

एश्ले नर्स ने पहले ही मैच शतक जड़ा. उन्होंने 43 गेंद में 103 रन की नाबाद पारी खेली. अपनी पारी में उन्होंने आठ चौके और नौ छक्के लगाए. उन्होंने सीजन के पहले मैच में पहला शतक जड़ा. दिनेश रामदीन ने 31 रन (26 गेंद) का योगदान दिया. इंडिया कैपिटल्स ने 20 ओवर में सात विकेट पर 179 रन बनाए. गुजरात जायंट्स के लिये थिसारा परेरा, आर. एमरिट और अपन्ना ने दो-दो विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात जायंट्स की टीम ने कप्तान वीरेंद्र सहवाग (06 रन) का विकेट जल्दी गंवा दिया. पार्थिव पटेल ने 24 रन (13 गेंद) का योगदान दिया. दूसरे छोर पर खड़े केविन ओ ब्रायन ने विस्फोटक बल्लेबाजी जारी रखी.

केविन ओब्रायन ने भी शतक जड़ा

केविन ओ ब्रायन ने अकेले ही इंडिया कैपिटल्स की गेंदबाजों की जमकर खबर ली और इस मैच में एक और शतक जड़ दिया. केविन ओ ब्रायन 61 गेंद में 106 रन (15 चौका, तीन छक्का) की पारी खेलकर गुजरात जायंट्स की जीत आसान कर दी. यशपाल सिंह ने 21 रन बनाए. गुजरात जायंट्स को जीत के लिये सिर्फ एक रन बनाने थे, मगर टीम ने तीन विकेट और गंवा दिए. गुजरात जायंट्स ने 18.4 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.