Categories

August 14, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

Ranji Trophy Final: मध्य प्रदेश को पहली पारी में 162 रन की बढ़त, दूसरी पारी में मुंबई के दो विकेट गिरे

1 min read
Ranji Trophy final Day 4

(Photo- BCCI Domestic Twitter page)

रजत पाटीदार के शतक और सारांश जैन के अर्धशतक की मदद से मध्य प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी फाइनल के पहली पारी में 162 रन की मजबूत बढ़त हासिल कर ली है. चौथे दिन का खेल (Ranji Trophy Final Day 4) खत्म होने तक मुंबई की टीम ने दो विकेट पर 113 रन बनाये हैं. मुंबई की टीम मध्य प्रदेश से अभी 49 रन पीछे है.

इससे पहले खेल के चौथे दिन (Ranji Trophy Final Day 4) मध्य प्रदेश ने तीन विकेट पर 368 रन से पारी की शुरूआत की. मध्य प्रदेश का चौथा विकेट 401 रन के स्कोर पर गिरा. कप्तान आदित्य श्रीवास्तव सिर्फ 25 रन बनाकर आउट हो गये. अक्षत रघुवंशी ने नौ रन और पार्थ साहनी ने 11 रन बनाये. रजत पाटीदार ने शतक जड़ा और 122 रन (219 गेंद) की पारी खेलकर पवेलियन लौटे. रजत पाटीदार ने सारांश जैन के साथ 53 रन की साझेदारी की. सारांश जैन ने भी अर्धशतक (51 रन) जड़ा. मध्य प्रदेश की टीम 536 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. मुंबई के लिये शम्स मुलानी ने सबसे ज्यादा पांच विकेट लिये. तुषार देशपांडे को तीन और मोहित अवस्थी को दो सफलता मिली.

READ: INDW VS SLW: भारतीय महिला टीम का टी-20 सीरीज पर कब्जा, दूसरे मैच में श्रीलंका को पांच विकेट से हराया

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने शानदार शुरूआत की. ओपनर पृथ्वी शॉ और हार्दिक तामोर के बीच 62 रन की साझेदारी हुई. हार्दिक तामोर ने 25 रन और पृथ्वी शॉ ने 44 रन बनाये. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक अरमान जाफर 30 रन और सुवेद पार्कर नौ रन बनाकर नाबाद हैं.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.