Categories

August 14, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

WI VS BAN 2nd Test: बांग्लादेश की पहली पारी 234 रन पर ढेर, वेस्टइंडीज का स्कोर- 67/0

1 min read
WI VS BAN 2nd Test

(Photo-ICC Twitter page)

अल्जारी जोसेफ और जेडन सील्स की घातक गेंदबाजी की बदौलत वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट (WI VS BAN 2nd Test) में बांग्लादेश की पहली पारी खेल के पहले दिन 234 रन पर ढेर हो गई. लिटन दास को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. पहले दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 67 रन बना लिये हैं. क्रेग ब्रैथवेट 30 रन और जॉन कैंपबेल 32 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

इससे पहले वेस्टइंडीज ने सेंट लुसिया में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट (WI VS BAN 2nd Test) में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया. बांग्लदेश की टीम वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के आगे सिर्फ 234 रन ही बना सकी. लिटन दास ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाये, वहीं तमीम इकबाल ने 46 रन का योगदान दिया. नजमुल हुसेैन शांतो और शोरिफुल इस्लाम ने 26-26 रन की पारी खेली. कप्तान शाकिब अल हसन ने आठ रन, नुरूल हसन ने सात रन, महमुदुल हसन जॉय ने 10 रन, मेंदही हसन ने नौ रन का योगदान दिया. इबादत हुसैन 21 रन बनाकर नाबाद रहे.

READ: SL VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट से जीता पांचवां वनडे, श्रीलंका का सीरीज पर 3-2 से कब्जा

वेस्टइंडीज के लिये जेडन सील्स और अल्जारी जोसेफ ने तीन-तीन विकेट लिये. डेब्यू मैच खेल रहे एंडरसन फिलिप ने भी दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा, काइले मेयर्स को भी दो सफलता मिली. बता दें कि दो मैचों की टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम 1-0 से आगे है.

ALSO READ: ENG VS NZ: वायरल हो रहा हेनरी निकोलस के Out होने का वीडियो, क्रिकेट इतिहास में पहली बार कोई ऐसे हुआ आउट

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.