Categories

June 25, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

सुनील गावस्कर ने शिमरन हेटमायर की वाइफ पर किया ऐसा कमेंट, लोगों ने कहा- कमेंट्री टीम से हटाओ

1 min read
Sunil Gavaskar Comment

(Photo-Instagram)

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने आईपीएल मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी शिमरन हेटमायर की बीबी पर ऐसा कमेंट (Sunil Gavaskar Comment) किया जिससेस सोशल मीडिया पर लोग गुस्से में आ गये. नाराज लोग अब सुनील गावस्कर को कमेंट्री टीम से हटाने की मांग की जा रही है. बता दें कि इससे पहले भी साल 2020 में आईपीएल मैच में कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की निजी जिंदगी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसे लेकर भी खूब हंगामा मचा था.

शुक्रवार को आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमें आमने-सामने थी. मैच के दौरान जब शिमरन हेटमायर बल्लेबाजी करने उतरे तो सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar Comment)  ने कहा कि शिमरन हेटमायर की वाइफ (निर्वाणी) ने तो डिलिवर कर दिया, क्या वह राजस्थान रॉयल्स के लिए डिलिवर (रन बनाएंगे) करेंगे?. बता दें कि कुछ दिन पहले शिमरन हेटमायर की पत्नी ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है, जिसकी वजह से हेटमायर पिछले कुछ मैचों में टीम का हिस्सा नहीं थे.

READ: नवजोत सिंह सिद्धू पाटियाला जेल भेजे गये, जानिये क्रिकेटर से कैदी नंबर 241383 तक के सफर की पूरी कहानी

कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग

अब सुनील गावस्कर के इस कमेंट (Sunil Gavaskar Comment) पर ट्विटर पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. सुनील गावस्कर के कमेंट के बाद लोग बीसीसीआई से सुनील गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग कर रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि सुनील गावस्कर का कमेंट इस साल हुई अंपायरिंग से भी घटिया है.

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच चेन्नई सुपरकिंग्स को पांच विकेट से हराकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर फिनिश किया. इस मैच में हेटमायर (06 रन) भले ही फ्लॉप रहे. मगर यशस्वी जायसवाल और रविचंद्रन अश्विन ने शानदार बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिला दी.

देश प्रदेश की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *