Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

T 20 World Cup: उमरान मलिक के बाद इन खिलाड़ियों को विश्व कप के लिये UAE में रोक सकती है BCCI

1 min read
T 20 World Cup 2021

T 20 World Cup (Photo-twitter)

टी-20 विश्व कप (T 20 World Cup) के शुरू होने में अब चंद दिन ही बचे हैं. बीसीसीआई ने कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को नेट बॉलर्स के तौर पर टीम के साथ जोड़ा है. अब बीसीसीआई (BCCI) तीन और खिलाड़ियों को टी-20 विश्व कप के लिये टीम के साथ जोड़ सकती है. जानकारी के अनुसार आईपीएल 2021 (IPL 2021) में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले हर्षल पटेल, वेंकटेश अय्यर और शिवम मावी को बीसीसीआई यूएई में रोक सकती है.

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक चयनकर्ता हर्षल पटेल, वेंकटेश अय्यर और शिवम मावी को भारतीय टीम से जोड़ना चाहते हैं, ताकि ये खिलाड़ी टीम इंडिया को ट्रेनिंग में मदद कर सकें. हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया है. हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में 32 विकेट हासिल किये हैं. हर्षल पटेल ने आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने के ड्वेन ब्रावो (32 विकेट) के रिकॉर्ड की बराबरी की है. वेंकटेश अय्यर की बात करें तो आईपीएल 2021 के दूसरे सीजन में डेब्यू करने वाले अय्यर ने 8 मैचों में 265 रन बनाये हैं, जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल है. वेंकटेश अय्यर ने तीन विकेट भी लिये हैं. इसके अलावा शिवम मावी ने सात मैच में नौ विकेट हासिल किये हैं.

आयरलैंड की 16 साल की खिलाड़ी ने रचा इतिहास, मिताली राज और शाहिद आफरीदी का रिकॉर्ड तोड़ा

टी-20 विश्व कप (T 20 World Cup) में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरूआत वार्मअप मैच के साथ करेगी. भारतीय टीम 18 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ जबकि 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना मुकाबला खेलेगी. विश्व कप के मुख्य मुकाबले में भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के साथ 24 अक्टूबर को होगा.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *