Categories

December 6, 2021

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

T 20 World Cup: कर्टिस कैम्फ़र ने लगातार चार गेंद में लिये चार विकेट, आयरलैंड ने नीदरलैंड को हराया

1 min read
IRE VS NED

IRE VS NED (Photo-Ireland Cricket)

कर्टिस कैम्फर (Curtis Campher) के लगातार चार गेंद में चार विकेट की बदौलत आयरलैंड ने नीदरलैंड (IRE VS NED) को सोमवार को टी-20 विश्व कप (T 20 World Cup) पहले राउंड के ग्रुप ए के मुकाबले में सात विकेट से हरा दिया. नीदरलैंड की टीम ने आयरलैंड (IRE VS NED) के सामने जीत के लिये 107 रन का लक्ष्य रखा था, आयरलैंड ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. कर्टिस कैम्फर (Curtis Campher) को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

इससे पहले नीदरलैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया. नीदरलैंड की टीम कर्टिस कैम्फर और मार्क अडैर की घातक गेंदबाजी की आगे टिक नहीं सकी और पूरी टीम 106 रन के स्कोर पर ढेर हो गई. मैक्स ओडाउड ने सबसे ज्यादा 51 रन की पारी खेली. वहीं कप्तान पीटर सीलार ने 21 रन बनाये. कर्टिस कैम्फर (Curtis Campher) ने चार ओवर के स्पेल में 26 रन देकर चार विकेट लिये. कैम्फर ने एक ही ओवर में लगातार चार गेंद पर चार विकेट झटके. आयरलैंड के लिये टी-20 इंटरनेशनल में हैट्रिक लेने वाले वह पहले गेंदबाज बन गये है. वहीं मार्क अडैर (Mark Adair) ने चार ओवर में सिर्फ नौ रन देकर तीन बल्लेबाजों को आउट किया. नीदरलैंड के छह बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके.

पुरूष टी-20 इंटरनेशनल में चार गेंद में चार विकेट लेने वाले गेंदबाज:

राशिद खान

लसिथ मलिंगा

कर्टिस कैम्फर

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आयरलैंड की टीम ने 15.1 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. गैरेथ डेलनी ने 29 गेंद में 44 रन की पारी खेली. पॉल स्ट्रीलिंग 30 रन बनाकर नाबाद रहे. केविन ओ ब्रायन (09 रन) और ऐंडी बैलबर्नी (08 रन) बड़ी पारी नहीं खेल सके.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *