Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

यूपी सरकार में मंत्री कमल रानी वरूण की कोरोना वायरस से मौत, 18 जुलाई को हुई थी संक्रमित

1 min read
Kamal rani Varun (File Photo)

Kamal rani Varun (File Photo)

लखनऊ. यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरूण का कोरोना वायरस से निधन हो गया। कमल वरूण 18 जुलाई को संक्रमित हुई थी। लखनई के पीजीआई में उनका इलाज चल रहा था।

कमल रानी वरूण योगी सरकार में टेक्निकल एजुकेशन मंत्रालय संभाल रही थी। वह दो बार सांसद भी रह चुकी थीं। कैबिनेट मंत्री के निधन के बाद सीएम योगी ने रविवार का अयोध्या दौरा स्थगित कर दिया है। सीएम योगी ने घटना पर दुख जताया है। सीएम योगी ने लिखा है कि उत्तर प्रदेश सरकार में मेरी सहयोगी, कैबिनेट मंत्री श्रीमती कमल रानी वरुण जी के असमय निधन की सूचना, व्यथित करने वाली है। प्रदेश ने आज एक समर्पित जननेत्री को खो दिया। उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।

 

Corona Update: देश में कोरोना मरीजों की संख्या 17.50 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में मिले 54735 नये केस 

 

सीएम योगी के अलावा देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविद, बसपा सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी ने भी इस घटना पर ट्वीट कर दुख जताया है।

 

कमल रानी वरूण की पिछले महीने 18 जुलाई को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पीजीआई अस्पताल के सीएमएस डॉ अमित अग्रवाल ने बताया कि उन्हें सीवियर कोविड-19 निमोनिया हो गया था। इस वजह से वह एक्यूट रेस्पिरेट्री डिस्ट्रेस सिंड्रोम में चली गई थी। रविवार को उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.