Categories

December 6, 2021

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

UP Election 2022: अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, अगला विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे

1 min read
Akhilesh Yadav

(Photo- Samajwadi Party Twitter video)

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने 2022 मेंं विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) नहीं लड़ने का ऐलान किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि वह विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे, उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी.

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने निजी चैनल से बातचीत के दौरान इसका ऐलान किया. बता दें कि इन दिनों सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आजमगढ़ से लोकसभा सांसद अखिलेश यादव विजय रथ यात्रा पर हैं. विजय रथ यात्रा को लेकर सपाईयों ने भी पूरी ताकत झोंक दी है. 27 अक्टूबर को यूपी के मऊ में अखिलेश यादव और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक मंच पर नजर आये थे. सपा और ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा का विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में गठबंधन हो चुका है. 2017 में बीजेपी की सहयोगी रही सुभासपा इस बार सपा के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी.

रविवार को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) हरदोई में थे, इस दौरान उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला था. अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दो ही काम हैं, एक तो सपा के कामों के नाम बदलना और दूसरा शौचालय बनवाना.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *