Categories

December 6, 2021

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

Up Election 2022: अखिलेश यादव ने दिया मायावती को झटका, बसपा के कई बड़े नेता सपा में शामिल

1 min read
Bsp leaders Join SP

Bsp leaders Join SP (Photo-Samajwadi Party twitter)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले दलबदल का खेल शुरू हो चुका है. मंगलवार को बसपा के कई नेताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता (Bsp leaders Join SP) ग्रहण की, इन नेताओं में पूर्व सांसद, पूर्व विधायक सहित बसपा के लोकसभा और विधानसभा प्रत्याशी भी शामिल हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की मौजूदगी में इन नेताओं को पार्टी की सदस्यता (Bsp leaders Join SP) दिलाई गई.

एटा लोकसभा से बसपा के पूर्व प्रत्याशी इंजिनियर नूर मोहम्मद, पूर्व सांसद यशवीर सिंह और पूर्व विधायक शेख सुलेमान ने सपा की सदस्यता (Bsp leaders Join SP) ग्रहण की. इसके अलावा कुशीनगर के बसपा नेता हरिशंकर राजभर और राजेंद्र उर्फ मुन्ना यादव, फरेंदा विधानसभा सीट से बसपा के पूर्व प्रत्याशी बेचन निषाद भी बसपा छोड़कर सपा में आ गए. इसके अलावा राज्य के अलग- अलग हिस्से से आए कई नेताओं ने भी समाजवादी पार्टी का दामन थामा.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस मौके पर भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि सरकार मनमानी कर रही है, कानून नहीं मान रही है और मर्यादा का पालन भी नहीं कर रही है

बता दें कि रविवार को भाजपा के विधायक राकेश राठौर भी अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने अपनी मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया था, मगर चुनाव के ठीक पहले हुई मुलाकात के मायने अलग हैं. समाजवादी पार्टी ने आठ भाजपा विधायकों के संपर्क में होने की बात कही है.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *