Categories

January 19, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी सहित बीजेपी के आठ बागी विधायकों ने थामा सपा का दामन

1 min read
Swami Prasad Maurya Join Sapa

(Photo-twitter)

लखनऊ. योगी कैबिनेट से इस्तीफा देने वाले मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और मंत्री धर्म सिंह सैनी सहित बीजेपी के आठ बागी विधायकों ने सपा का दामन (Swami Prasad Maurya Join Sapa) थाम लिया है. शुक्रवार को अखिलेश यादव की मौजूदगी में इन नेताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. वहीं सपा में शामिल होने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं जिसे छोड़ देता हूं, उसका पता नहीं चलता है, मायावती इसकी जिंदा मिसाल है.

स्वामी प्रसाद ने कहा कि बीजेपी 80-20 (वोट शेयर) का नारा देती है. मैं कहता हूं कि 80-20 नहीं अब 15-85 फीसदी होगा. 85 फीसदी हमारा है, 15 में भी बंटवारा है. सीएम योगी पर हमला बोलते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठकर योगी पाप करते हैं और हिंदुओं की दुहाई देते हैं.

वहीं इस मौके पर अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के विकेट लगातार गिर रहे हैं, बाबा से कैच छूट गया है, बीजेपी वाले हमारे नेताओं की स्ट्रैटजी नहीं समझ पाये. किसी ने नहीं सोचा था मौर्य जी पूरी टीम के साथ आ जाएंगे. उन्होंने कहा कि छापा मारना था किसी और के यहां, मार लिया अपने यहां. अब चुनाव आ गया है, इसी दिन का हम लोग इंतजार कर रहे थे.  अब साइकिल का हैंडल भी ठीक है, दोनों पहिए भी ठीक हैं और पैडल चलाने वाले भी आ गए हैं.

READ: UP Election 2022: सपा-आरएलडी ने जारी की 29 प्रत्याशियों की लिस्ट, जानिये किसे मिला टिकट ?

इन प्रमुख नेताओं ने ली सपा की सदस्यता:

स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी के अलावा भगवती सागर, विनय शाक्य, रोशनलाल वर्मा, मुकेश वर्मा, बृजेश कुमार प्रजापति, चौधरी अमरसिंह ने भी सपा (Swami Prasad Maurya Join Sapa) का दामन थामा. दारा सिंह चौहान 16 जनवरी को सपा की सदस्यता ले सकते हैं.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *