Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गिरफ्तार, पूछा- किसानों को कुचलने वाले कब होंगे अरेस्ट ?

1 min read
Priyanka Gandhi Arrest

Priyanka Gandhi (Photo-Twitter)

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार (Priyanka Gandhi Arrest) कर लिया है. सोमवार को सीतापुर में पुलिस ने प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया है. 30 घंटे की हिरासत के बाद उनकी गिरफ्तारी हुई. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Arrest) को सीतापुर के जिस पीएसी गेस्ट हाउस में रखा गया है, उसे ही अस्थायी जेल बना दिया गया है. प्रियंका गांधी पर शांतिभंग करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है.

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ-साथ दीपेंद्र सिंह हूड्डा और अजय कुमार लल्लू के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. प्रियंका गांधी ने मंगलवार को एक दिन से ज्यादा हिरासत में रखे जाने पर सवाल उठाया था. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि नरेंद्र मोदी सर, आपकी सरकार ने मुझे बिना किसी आदेश और प्राथमिकी के पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है, लेकिन किसानों को कुचलने वाले को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

लखनऊ एयपोर्ट पर धरने पर बैठे भूपेश बघेल:

वहीं प्रियंका गांधी से मिलने पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंंत्री भूपेश बघेल को एयरपोर्ट से बाहर नहीं आने दिया गया, जिसके बाद भूपेश बघेल एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गये. उन्होंने एयरपोर्ट से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रेस वार्ता भी की.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा:

वहीं प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी (Priyanka Gandhi Arrest) से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता पीएसी गेस्ट हाउस के बाहर हंगामा कर रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी झड़प भी हुई है.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *