Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

मुलायम और अखिलेश यादव के करीबी नेता की कोरोना से मौत, सपा में शोक की लहर

1 min read
Shri Ram Singh yadav

Shri Ram Singh yadav (Photo- twitter)

लखनऊ. समाजवादी पार्टी नेता और मुलायम-अखिलेश यादव के करीबी श्रीराम सिंह यादव (Shri Ram Singh Yadav) की कोरोना वायरस से मौत हो गई। लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। अखिलेश यादव ने उनके निधन पर शोक जताया है। वहीं उनके निधन से सपा में शोक की लहर है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट किया…सपा के वरिष्ठ नेता, एमएलसी व पार्टी कार्यालय के प्रभारी श्री एसआरएस यादव (Shri Ram Singh Yadav) जी के कोरोना से निधन पर हम सब स्तब्ध हैं. प्रदेश ने आज एक समर्पित समाजवादी खो दिया है। उनको भावपूर्ण नमन व श्रद्धांजलि।

श्रीराम सिंह यादव (Shri Ram Singh Yadav) को सपा ने साल 2016 में विधानपरिषद (मनोनीत सदस्य) भेजा था, उनका कार्यकाल 2021 तक था। 1989 में मुलायम सिंह यादव की पहली सरकार में वह संयुक्त सचिव थे। रिटायरमेंट के बाद से ही वह सक्रिय रूप से समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए थे। वह लगभग 27 साल से वह समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय का कामकाज देख रहे थे। पार्टी में उन्हें बाबूजी के नाम से जाना जाता था। एक सितंबर को कोरोना की चपेट में आने के बाद उन्हें एसजीपीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह मूल रूप से यूपी के उन्नाव जिले के रहने वाले थे।

यूपी में रविवार का साप्ताहिक लॉकडाउन भी खत्म, पहले ही तरह खुलेगी दुकानें

यूपी में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले:
बता दें कि यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या (Corona case in Uttar Pradesh) में लगातार तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। पिछले 24 घंटे में राज्य में 6700 से ज्यादा मामले सामने आये हैं । राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 2.75 लाख को पार कर चुकी है। वहीं इस वायरस से राज्य में लगभग चार हजार मरीजों की जान गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.