Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

Womens Big Bash League: सिडनी सिक्सर्स की जीत से शुरूआत, शेफाली वर्मा ने किया निराश

1 min read
Sydney Sixers

WBBL 2021 (Photo-WBBL twitter page)

सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) ने महिलाओं की बिग बैश लीग (Womens Big Bash League) में जीत के साथ शुरूआत की है. गुरूवार को खेले गये पहले मैच में सिडनी सिक्सर्स ने मेलबर्न स्टार्स (SYSW VS MLSW) को छह विकेट से हरा दिया. बारिश से प्रभावित मैच में मेलबर्न स्टॉर्स ने सिडनी सिक्सर्स (SYSW VS MLSW) के सामने जीत के लिये 100 रन का लक्ष्य रखा था, सिडनी की टीम ने आखिरी ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया. सिडनी सिक्सर्स का हिस्सा रही शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने इस मैच में निराश किया. एलिसा हेली (Alyssa Healy) को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

इससे पहले बारिश की वजह से मैच को 11-11 ओवर का कर दिया गया. सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया. मेलबर्न स्टॉर्स ने एलेस विलानी ने 31 गेंद में 54 रन (पांच चौका, एक छक्का) की मदद से 11 ओवर में एक विकेट पर 99 रन बनाये. एन्नाबेल सदरलैंड ने 14 रन और मेग लैंनिंग ने नाबाद 23 रन बनाये. राधा यादव की दो ओवर के स्पेल में 15 रन दिये.

राहुल द्रविड़ बनाये जा सकते हैं टीम इंडिया के अंतरिम कोच, इस सीरीज में दी जा सकती है जिम्मेदारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स की टीम ने शेफाली वर्मा का विकेट जल्दी गवां दिया. शेफाली वर्मा ने 08 रन बनाये. गार्डनर (07 रन) और कप्तान एलिस पेरी (07 रन) भी बड़ी पारी नहीं खेल सके. मगर एलिसा हेली ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. हेली ने 27 गेंद में 57 रन (11 चौका) बनाये. सिडनी सिक्सर्स ने 10.2 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. निकोल बोल्टन (07 रन) और ऐंजेला रीक्स (03 रन) बनाकर नाबाद रहे.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *