Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

आईपीएल की इस टीम को छोड़कर भागना चाहते थे युवराज सिंह, वजह जानकर चौंक जायेंगे

1 min read
Yuvraj Singh

Yuvraj Singh (photo- twitter)

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बड़ा खुलासा किया है। युवराज सिंह ने आईपीएल (IPL) टीम को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि वह किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) टीम को छोड़कर भागना चाहते थे। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है।

स्पोर्ट्सटाइम में छपी खबर के मुताबिक युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कहा कि मैं किंग्स इलेवन पंजाब टीम से भागना चाहता था। टीम मैनेजमेंट मुझे पसंद नहीं करता था। मैंने उन्हें जिन खिलाड़ियों को खरीदने के लिए कहा, वो उन्होंने नहीं खरीदे। लेकिन जब मैं चला गया तो उन्होंने वही खिलाड़ी खरीद लिये. मुझे पंजाब की टीम पसंद है लेकिन उसे चलाने वाले लोग नहीं। युवराज सिंह किंग्स इलेवन टीम के कप्तान भी रहे हैं।

IPL 2020 को लेकर जियो का नया प्लान, अनलिमिटेड क्रिकेट के साथ डिजनी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन

बता दें कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब, पुणे वॉरियरर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली डेयरडेविल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की तरफ से खेला है। आईपीएल में युवराज सिंह का प्रदर्शन औसत रहा है। उन्होंने 24 की औसत से रन बनाये हैं। आईपीएल के 132 मैच में उनके नाम 2750 रन है।

धोनी ने फिर जीता फैंस का दिल, फ्लाइट में अपनी बिजनेस क्लास सीट इकॉनोमी क्लास के यात्री से बदली 

साल 2019 में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे। चार मैच के बाद युवराज सिंह को प्लेइंग- 11 से बाहर कर दिया गया था। साल 2020 की नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को रिलीज कर दिया था।