Categories

April 16, 2024

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

गर्भवती हथिनी की हत्या के बाद हर तरफ गुस्सा, विराट ने कहा, कायराना हरकतों का अंत करें

1 min read

केरल (Kerala) के मल्लपुरम जिले में एक गर्भवती हथिनी (Pregnant Elephant) को कुछ शरारती लोगों ने विस्फोटक से भरा अनानास खिला दिया, जिसके बाद उसकी तड़प-तड़पकर मौत हो गई। इस घटना को लेकर हर तरफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। वहीं इस घटना ने मानवता पर भी सवाल खड़े कर दिये हैं। खेल जगत से लेकर बॉलीवुड जगत ने भी इस घटना को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर कहा है कि इस घटना को सुनकर हैरान हूं,  केरल में जो हुआ उसे जानकर मैं बहुत हैरान हूं. आइए जानवरों के साथ प्यार से पेश आएं और इन कायराना हरकतों का अंत करें । सुरेश रैना (Suresh Raina) ने ट्वीट कर कहा है कि मानव की क्रूरता की एक और शर्मनाक घटना, आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाये।

वहीं घटना पर रिषभ पंत (Rishabh Pant)  ने भी ट्वीट किया है..आखिर कोई इतना क्रूर कैसे हो सकता है, केरल में गर्भवती हाथी की खबर को पढ़कर दिल टूट गया है, अवाक हूं और क्रोधित भी हूं, कोई इतना निर्दयी कैसे हो सकता है. उम्मीद है कि दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी । 

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट कर कहा है कि अब शायद जानवर कम जंगली हो गए हैं और इंसानों में इंसानियत कम हो गई है, हथिनी के साथ जो हुआ वह पूरी तरह से दिल दहला देने वाला था। वहीं जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कहा कि आज इंसान होने पर शर्म आ रही है। 

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को रिट्वीट किया, जिसमें राज्य के सीएम से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई। वहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने लिखा कि ऐसा कैसे हो सकता है ? क्या लोगों के पास दिल नहीं है? मेरा दिल टूट गया है. दोषियों को सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए । 

क्या है पूरा मामला: 

मिली जानकारी के अनुसार 25 मई को गर्भवती हथिनी खाने की तलाश में जंगल से गांव में खाने की तलाश में आई थी. उसी समय कुछ लोगों ने उसे अनानास खिला दिया. खाते ही उसके मुंह में विस्फोट हो गया और इस वजह से उसका जबड़ा फट गया और उसे दांत भी टूट गए। दर्द से तड़पती हथिनी नदी में जाकर खड़ी हुई और पानी पीकर अपना दर्द कम करने की कोशिश करने लगी. तीन दिन तक हथिनी नदी में ही खड़ी रही और फिर उसकी मौत हो गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *