Categories

February 23, 2024

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

युवराज सिंह ने माफी मांगी, इंस्टाग्राम चैट में किया था जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल

1 min read

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने इंस्टाग्राम चैट के दौरान साथी खिलाड़ियों के लिये जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल को लेकर शुक्रवार को माफी मांग ली । युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ट्वीट कर कहा कि अनजाने में अगर मेरी बातों से किसी को दुख पहुंचा है, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं । बता दें कि कुछ दिन पहले ट्वीटर पर युवराज सिंह माफी मांगों हैशटैग काफी ट्रेंड कर रहा था, जिसमें युवराज सिंह से माफी मांगने को कहा जा रहा था ।

युवराज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं समझता हूं कि मैं अपने दोस्तों से बात कर रहा था और उस समय मेरी बात को गलत तरीके से लिया गया, जो अनुचित था. एक जिम्मेदार भारतीय होने के नाते मैं कहना चाहता हूं कि अनजाने में अगर मेरी बातों से किसी को दुख पहुंचा है, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं । युवराज ने आगे लिखा है कि मैं कभी जाति, रंग, वर्ण, लिंग के आधार पर पक्षपात में यकीन नहीं करता. मैंने लोगों की भलाई में अपनी जिंदगी जी है और आगे भी ऐसा ही जीना चाहता हूं. मेरा मानना है कि हमें सभी का सम्मान करना चाहिए । 

क्या है पूरा मामला: 

दरअसल कुछ दिन पहले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच इंस्टाग्राम (Instagram) पर बातचीत हुई थी । बातचीत के दौरान ही युवी ने चहल के संदर्भ में कुछ जाति विशेष को लेकर टिप्पणी कर दी। इसी टिप्पणी से लोग नाराज हैं । लोगों का कहना था कि युवराज को जाति विशेष को लेकर टिप्पणी नहीं करनी चाहिये और इसके लिये उन्हें माफी मांगनी चाहिये, हालांकि कुछ लोग इस मामले को ज्यादा बढ़ा चढ़ाकर पेश करने का आरोप लगा रहे हैं । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *