chirag paswan

नहीं मान रहे चिराग पासवान, PM MODI को लिखी चिट्ठी, कहा, नीतीश से खुश नहीं जनता

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) से पहले एनडीए में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लोजपा (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) के तल्ख तेवर कम होते नहीं दिख रहे हैं. चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने पीएम मोदी (PM Modi) को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में चिराग पासवान ने पीएम को राज्य के वर्तमान राजनीतिक हालात से अवगत कराया है. चिराग ने अपनी चिट्ठी में नीतीश से जनता के खुश नहीं होने की बात कही है.

चिराग पासवान (Chirag Paswan) की इस चिट्ठी को सार्वजनिक नहीं किया गया है. बता दें कि लोजपा ने 16 सितंबर को सभी सांसदों की बैठक बुलाई है. इस बैठक में चुनाव की रणनीति को अंतिम रूप दिया जायेगा. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ने भी चिराग के सभी फैसले के साथ खड़े रहने की बात कही है.

पंचतत्व में विलीन हुए रघुवंश प्रसाद सिंह, गांव वालों ने कहा, हमारा ‘गांधी’ चला गया 

शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP NADDA) और बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बीच मुलाकात हुई थी. कहा जा रहा है कि सीटों को लेकर एनडीए में सहमति बन गई है. मिल रही जानकारी के मुताबिक लोजपा को 20-25 सीटें मिलने की बात कही जा रही है. इस मुलाकात के बाद ही लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने यह चिट्ठी लिखी है.

रघुवंश बाबू की कहानी, गांव वालों की जुबानी

बता दें कि जीतन राम मांझी की पार्टी हम के एनडीए में शामिल होेने से लोजपा नाराज है. दोनों पार्टी के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी चल रही है. ऐसे में लोजपा राज्य की 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का मन बना रही है.

बिहार में अक्टूबर- नवंबर में विधानसभा चुनाव होना है. इस महीने के आखिर में चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी की जा सकती है.


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *